Header Ad

Post AD Top

Advertisement

टीवी जगत के पोपुलर शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के ये 10 सितारे अब दीखने लगे है ऐसे!



टीवी का शो क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ एक ऐसा टीवी सीरियल जिसने टेलीविज़न जगत के डेली सोप ट्रेंड को नयी ऊँचाइयों पर पहुँचाया। इस शो ने टेलीविज़न इतिहास में ऐसी बुलंदियों को छुआ है की इस शो को एक मिसाल के तौर पर देखा जाता है ।खबरों के अनुसार ये शो जुलाई 2000 में शुरू किया गया था। इस शो से कई टीवी कलाकारों ने अपने करियर की शुरुआत की थी। ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के सभी एक्टर्स के लुक को बताने जा रहे हैं, इस सीरियल ने खूब प्रसिद्धि हासिल की थी। जिसके साथ ही इस सीरियल के सभी किरदारों को निभाने वाले कलाकर भी बहुत लोकप्रिय हुए थे . आज हम आपको इस सीरियल के 10 सबसे ज्यादा लोकप्रिय कलाकरों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज ऐसे दिखते है।

1.  तुलसी


इन्होने इस शो में तुलसी वीरानी का किरदार निभाया था जो आज भी याद किया जाता है। इस सीरियल में तुलसी का किरदार स्मृति ईरानी ने निभाया था जो इस समय भारत की टेक्सटाइल मिनिस्टर हैं l उनकी आयु 42 वर्ष हो चुकी है और वह पहले से काफी ज्यादा बदल चुकी है।

2. मिहिर वीरानी


मशहूर टीवी एक्टर अमर उपाध्याय ने इस सीरियल में मिहिर का रोल अदा किया था l आज वह 42 वर्ष के हो चुके हैं और ऐसे दिखते हैं , इस शो से एक आदर्श पति की छवि में मशहूर हुए थे तुलसी के पति मिहिर वीरानी यानी अमर उपाध्याय।

3. दक्षा हिम्मत वीरानी


इस टीवी सीरियल में दक्षा हिम्मत वीरानी का किरदार बॉलीवुड अभिनेत्री केतकी दवे ने निभाया था। केतकी दवे ने कई बॉलीवुड फ़िल्मों और टीवी सीरियलों में भी काम किया है। वह अब 58 वर्ष की हो चुकी है और ऐसी दिखती है।

4. आरती किरण वीरानी


इस सीरियल में आरती किरण वीरानी का किरदार भी बहुत अहम् था जिसे टीवी जगत की फैमस अभिनेत्री ईवा ग्रोवर ने निभाया था।  ईवा ग्रोवर कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं और आज कुछ ऐसी दिखती हैं।

5.  सविता मनसुख वीरानी


सविता मनसुख वीरानी का रोल इस सीरियल में अपरा मेहता ने निभाया था और उनके इस किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था । आज वह पहले से काफी बदल चुकी हैं। बता दे की अपरा करिश्मा तन्ना  के साथ टीवी शो क़यामत की रात में भी नज़र आ चुकी है।

6. बावरी चिराग वीरानी


हंसिका मोटवानी ने इस टीवी सीरियल में चाइल्ड कलाकर की भूमिका निभाई थी जिसका नाम बावरी था। हंसिका मोटवानी आज बहुत खूबसूरत दिखती है , साथ ही हंसिका बॉलीवुड और साउथ की फिल्मो की फैमस अभिनेत्री बन चुकी है।

7. कृष्णा तुलसी


क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ सीरियल में कृष्णा तुलसी यानि तुलसी की बेटी का किरदार नागिन सीरियल से प्रसिद्धि प्राप्त करने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय ने निभाया था। आज वह पहले से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती है। कुछ समय पहले ही मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया है, और जल्द ही वे रणबीर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रमास्त्र में नज़र आने वाली है।

8. लक्ष्य साहिल


क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ सीरियल में लक्ष्य साहिल का किरदार  फैमस बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट ने निभाया था जो सनम रे, जय हो और बिट्टू बॉस जैसी हिट फ़िल्मों में भी काम किया है। पिछले 10 सालों में वह कितना बदल चुके हैं।

9. नंदिनी


नंदिनी का रोल अभिनेत्री गौरी प्रधान तेजवानी ने निभाया था। 41 वर्ष की आयु होने के बाबजूद भी वह बहुत खूबसूरत दिखती हैं। बता दे की गौरी प्रधान टीवी शो तू आशिकी में नेगेटिव रोल में नज़र आ रही है।

10. इंदु


इंदु का रोल करिश्मा तन्ना ने अदा किया था । करिश्मा तन्ना ने इसके इलावा भी कई टीवी सीरियलों में काम किया है और अब वह कुछ ऐसी दिखती है। आपको बात दे की कुछ समय पहले रिलीज़ हुई फिल्म संजू में नज़र आ चुकी है।

credits: zimbio

टीवी जगत के पोपुलर शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के ये 10 सितारे अब दीखने लगे है ऐसे! टीवी जगत के पोपुलर शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के ये 10 सितारे अब दीखने लगे है ऐसे! Reviewed by bollykeeda on October 19, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement