Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये है वो 11 सितारे जो रहे है टीवी के फैमस शो बिग बॉस के 1 से 11 के सीज़न के विनर!



हाल ही में बिग बॉस सीजन 12 की शुरुआत हो चुकी है। इस बार बिग बॉस जोड़ियों का माहोल है। बिग बॉस भारतीय टेलीविजन का एक बहुत ही कंट्रोवर्सल लेकिन प्रसिद्ध शो है। और हर साल के साथ इसकी लोकप्रियता और भी बढ़ती जाती है। इस साल का बिग बॉस12 भी काफी बढ़िया जा रहा है। आज हम आपको बिग बॉस शो क्व बारे में थोड़ा अपडेट करेंगे, आज हम आपको बिग बॉस एक से लेकरके बिग बॉस 12 तक के सभी विजेताओं में बारे में बातयेंगे। जिनके बारे में आपको जरूर जानना चाहिए, तो ज्यादा समय न लेते हुए आइये जानते है उन सभी विजेताओं के बारे में

1. शिल्पा शिंदे


टीवी के  शो भाभीजी घर पर से फैमस अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 11 हिस्सा लिया था, बता दे की अभिनेत्री   शिल्पा बिग बॉस में अब तक आई सबसे लोकप्रिय  कंटेस्टेंट मानी जाती है। हिना खान और विकाश गुप्ता जैसे कलाकारों को पीछे छोड़ शिल्पा बिग बॉस 11 की विजेता बनी थी।

2. मानवीर गुर्जर


मानवीर गुर्जर बनी जे, लोपामुद्र राउत, रोहन मेहरा, गौरव चोपड़ा और मोनालिसा जैसे लोकप्रिय कलाकारों के पीछे छोड़कर, कॉमनर मानवीर गुर्जर ने बिग बॉस सीज़न 10 में विजेता की ट्रॉफी अपने घर ले गए थे।

3. प्रिंस नरूला


प्रिंस नरूला फैमस मॉडल और टीवी अभिनेता है, नरूला लगातार एमटीवी रोडीज़, एमटीवी स्प्लिट विला और बिग बॉस 9 के विजेता बने थे।

4. गौतम गुलाटी


गौतम पूरे शो के दौरान जनता के फेवरेट बने हुए थे। गोतम का शो के दौरान काफी ज्यादा चर्चाओ में रहे थे और शो जितने के लिये उन्होंने करिश्मा तन्ना, उमेन पटेल और मिनिष्ह लंबा जैसे प्रतिभागियों को हराया था। और बिग बॉस 8 के विजेता बने थे।

5. गौहर खान


टीवी और फिल्म अभिनेत्री गौहर पूरे सीजन के दौरान अपने बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन से रोमांस के चलते सुर्खियों में थी। गौहर ने बिग बॉस के सातवें सीजन की विजेता रही थी, और इसके बाद उन्हें बॉलीवुड में भी नज़र आई थी।

6. उर्वशी ढोलकिया


टीवी जगत की पोपुलर अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया भी बिग बॉस में काफी चर्चाओ में रही है। उर्वशी मसहूर टीवी शो कसौटी जिंदगी की का हिस्सा थी, जिसमे इनका नाम कामोनीक था। ये बिग बॉस के छठे सीजन की विजेता बनी थी।

7. जूही परमार


टीवी के फैमस शो कुमकुम की अभिनेत्री जूही परमार जिन्हें उनके टीवी शो के नाम कुमकुम से ज्यादा पहचाना जाता है। वो बिग बॉस के पांचवे सीजन की विजेता बनी थी। कुछ समय पहले ही जूही ने अपने पति से तलाक लिया है और अब उनसे अलग हो चुकी है।

8. श्वेता तिवारी


टीवी के पोपुलर शो कसौटी जिंदगी की  प्रेरणा नाम से ज्यादा जाना जाता है। टीवी और फिल्मो की अभिनेत्री  श्वेता तिवारी ने भी बिग बॉस में बहुत अच्छे से परफार्म किया थी , श्वेता के साथ इस शो में उनके एक्स हसबैंड भी थे । लेकिन फिर भी श्वेता शो को जीतने में कामयाब रही थी।

9. बिंदु दारा सिंह


अपने जामने के फैमस अभिनेता और रेसलर दारा सिंह के बेटे विंदु दारा सिंह। विंदु दारा सिंह बिग बॉस के तीसरे सीजन के विजेता थे। बिंदु कई फिल्मो में काम कर चुके है।

10. आशुतोष कौशिक


आशुतोष एमटीवी रोडीज़ के पांचवे सीजन के विजेता भी थे। शो के इस सीजन को शिल्पा शेट्टी ने होस्ट किया था। आशुतोष ने इस शो को जीतने के लिये राहुल महाजन, संभावना सेठ और जेड गुड्डी जैसे कलाकारों को हराया था।

11. राहुल रॉय


बॉलीवुड की फैमस फिल्म आशकी के अभिनेता राहुल रॉय वो पहले व्यक्ति है जिन्होंने बिग बॉस सीजन 1 को जीता था   , राहुल में बॉलीवुड में अपना डेब्यू आशिक़ी फ़िल्म से किया था। शो का विजेता बनने के लिये उन्होंने रखी सावंत, रूपाली और रवि किशन जैसे कंटेस्टेंट्स को हराया था।

credits: zimbio
ये है वो 11 सितारे जो रहे है टीवी के फैमस शो बिग बॉस के 1 से 11 के सीज़न के विनर! ये है वो 11 सितारे जो रहे है टीवी के फैमस शो बिग बॉस के 1 से 11 के सीज़न के विनर! Reviewed by bollykeeda on October 31, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement