Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अपने स्टारडम का जरा सा भी घमंड नहीं करते हैं बॉलीवुड के ये 5 कलाकार, जानिए कौन कौन हैं वो सितारे



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े बड़े अभिनेता है, जो आज लाखो करोड़ो की सम्पति के मालिक है और जो लाखो करोड़ो की बड़ी बड़ी गाडियो में घूमते है, लेकिन आज में आपको बॉलीवुड फिल्मो के उन 5 कलाकारों के बारे में बताने जा रहा हूं। जो बड़े सितारें होने के बव्जुन अपने स्टारडम पर जरा सा भी घमंड नहीं करते हैं।

1. रजनीकांत


साउथ और बॉलीवुड फिल्मो के सुपरस्टार रजनीकांत ने आज तक अपने स्टारडम का कोई घमंड नहीं दिखाया हैं। वह एक आम इंसान की तरह कही भी बैठकर खाना खाते हैं। सच कहे तो तो रजनीकांत एक आम आदमी की तरह आज भी जिंदगी जीते हैं।

2. धर्मेद्र


बॉलीवुड के हीमैन  दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी आज कई करोड़ों की सम्पति होने के बाद भी आज अपने गांव के खेतो में एक आम किसान की तरह काम करते हैं। और साथ ही वह कई पशुओं को पालते भी हैं।

3. अक्षय कुमार


बॉलीवुड के खिलाडी अभिनेता अक्षय कुमार  फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं। जो किसी भी बात पर जरा सा भी घमंड नहीं करते हैं। जो हर बार जवान और देश की रक्षा के लिए काम करने वाले लोगों की मदद करते रहते हैं। इस फोटो में देखिये की अक्की किस तरह गन्ने का रास निकाल कर पुलिस वालों को पीला रहे हैं।

4. सनी देओल


सनी देओल को फिल्मो का सबसे बड़ा एक्शन स्टार माना जाता हैं। जो आज कई करोड़ों की दौलत के अकेले मालिक हैं। फिर भी वह आज भी अपने गांव में रहकर एक आम व्यक्ति की तरह अपना जीवन गुजारते हैं।

5. नानापाटेकर


बॉलीवुड और साउथ के फैमस अभिनेता नाना पाटेकर आज भले ही कई करोड़ों के मालिक हो पर भी आज भी एक एक छोटे से घर में रहकर अपना गुजारा करते हैं। जिनकी लाइफ स्टाइल देखकर आप भी यही कहोगे की, यह कोई बड़ा आदमी नहीं हैं। बता दे की, गरीब और लाचार लोगों की मदद करने में नाना सबसे आगे हैं। कुछ समय कुछ समय पहले नाना ने गरीब किसानो की मदद की थी।

credits: zimbio
अपने स्टारडम का जरा सा भी घमंड नहीं करते हैं बॉलीवुड के ये 5 कलाकार, जानिए कौन कौन हैं वो सितारे अपने स्टारडम का जरा सा भी घमंड नहीं करते हैं बॉलीवुड के ये 5 कलाकार, जानिए कौन कौन हैं वो सितारे Reviewed by bollykeeda on October 17, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement