Header Ad

Post AD Top

Advertisement

आखिर 6 साल बाद करीना ने खोल दिया राज़, बताया ‘क्यों की थी सैफ अली खान से शादी’



बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और बेबो करीना कपूर की शादी को 6 साल हो चुके है. हाल ही में 16 अक्टूबर को उन्होंने अपनी शादी की 6ठिं सालगिरह मनाई है. आपको बता दें यह सैफ अली खान की दूसरी शादी थी और उन्होंने यह शादी बहुत ही सादगी से की थी. उन्होंने  कोर्ट मैरिज के  बाद  मुंबई में अपने रिश्तेदारों और बॉलीवुड की तमाम हस्तियों को अपनी इस खुशी में शामिल करने के लिए एक ग्रेंड रिसेप्शन का आयोजन किया था.


आपको जानकर हैरानी होगी जब इन्होने शादी की थी करीना सैफ से पुरे 10 साल छोटी थी.  सैफ से जब करीना ने शादी की थी तब वो पूरी तरह से अपने बॉलीवुड करियर में चरम पर थी. हर और उनके चर्चे थे वही साल में 2 से 3 फिल्में करके करीना के पास पैसा शोहरत की भी कई कमी नहीं थी. ऐसे में सैफ से शादी करने पर उनके खिलाफ काफी सवाल उठे थे. लेकिन करीना ने सब कुछ नजर अंदाज कर सैफ से शादी की थी.


लेकिन शादी के इतने सालों बाद अब करीना ने राज़ खोल ही दिया है कि आखिर उन्होंने शादी क्यों की थी. करीना ने कहा कि उस समय भले ही उनके पास सब कुछ हो उनका करियर भी अच्छा चल रहा है पैसा शोहरत नाम की उनके पास कोई कमी नही थी लेकिन इन सब के होते हुए उन्हें सुकुन की जरुरत थी फिल्म टशन में सैफ के साथ बढ़ी नजदीकियों पर करीना ने कहा कि दोनों काफी अच्छे दोस्त बन चुके थे एक समय उनकी सैफ से इस बारें में बात हुई थी कि शादी के बाद भी हिरोईनो को काम करने में कोई हर्ज नही है बस यही बात करीना को अच्छी लगी.  ये नजदीकियां कब प्यार में बदल गई पता हीं नहीं चला



इसके अलावा करीना शादी के बाद भी फिल्मो में काम करना ज़ारी रखना चाहती थी और सैफ इसके लिए राजी भी थी. इसी के चलते करीना ने सैफ अली खान से शादी करने का फैसला कर लिया. आज करीना और सैफ के एक बहुत क्यूट सा बेटा भी है जिसका नाम तैमुर अली खान है. तैमुर भी अपने माता पिता की तरह हर वक़्त सुर्ख़ियों में ही रहता है.

credits: zimbio
आखिर 6 साल बाद करीना ने खोल दिया राज़, बताया ‘क्यों की थी सैफ अली खान से शादी’ आखिर 6 साल बाद करीना ने खोल दिया राज़, बताया ‘क्यों की थी सैफ अली खान से शादी’ Reviewed by bollykeeda on October 19, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement