Header Ad

Post AD Top

Advertisement

हैण्डसम दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा ले चुके है ये 6 दिग्गज एक्टर, नाम जानकर नहीं होगा यकीन



बॉलीवुड सितारे खूबसूरत दिखने के लिए हर संभव प्रयास करते है. फिल्मो में काम करने के लिए अच्छा एक्टर होने के साथ साथ खूबसूरत दिखना भी बेहद ज़रूरी होता है. शानदार बॉडी बनाने और ब्यूटी प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करने के अलावा भी ये एक्टर्स खूबसूरती दिखने के लिए और भी कई जतन करते है. बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर भी है जिन्होंने खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी तक का सहारा लिया है. आज हम आपको बॉलीवुड के उन्ही सुपरस्टार के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अपने चेहरे में बदलाव लाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है.

1.शाहिद कपूर


शाहिद कपूर का करियर हर एक्टर के लिए प्रेरणा श्रोत है. शाहिद ने एक बैकग्राउंड डांसर से शुरुआत की थी और आज ये एक बड़े स्टार बन चुके है. शाहिद कपूर का बॉलीवुड में शुरुआती दौर में चेहरा देखे तो आज से बिल्कुल अलग दिखेगा। क्योंकि शाहिद कपूर अपने नाक के आकार से बहुत परेशान थे। इसलिए उन्होंने अपने नाक की राइनोप्लास्टी नाम की सर्जरी करवाई है जिससे इनके लुक्स में काफी बदलाव आया है.

2. सैफ अली खान


बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान 48 साल के हो चुके है लेकिन आज भी एकदम फिट और यंग दीखते है. सैफ भी अपने चेहरे में बदलाव चाहते थे और इसके लिए उन्होंने बोटोक्स सर्जरी का सहारा लिया है. सैफ अली खान ने फेसलिफ्ट की सर्जरी भी करवाई है।

3. शाहरुख खान


किंग खान ने अपने लुक्स में तो बदलाव नहीं किया लेकिन उन्होंने  अपने बालों के लिए हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी करवाई है। उम्र के साथ शाहरुख का चेहरा सिकुड़ने लगा था और चेहरे पर क्रीज दिखने लगी थी। इसलिए उन्होंने चेहरे की क्रीज दूर करने के लिए खास प्रकार की बोटोक्स की सर्जरी करवाई है।

4. अनिल कपूर


अनिल कपूर को बॉलीवुड का एवरग्रीन यंग एक्टर कहा जाता है. 61 साल की उम्र में भी अनिल 30 साल के युवा जितने यंग दिखाई देते है. अनिल कपूर ने भी अपने चेहरे को स्मूथ बनाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है।

5. आमिर खान


आप कई बार आमिर खान के लुक को देखकर दंग रह गए होंगे कि आमिर खान समय को मात दे रहे हैं। आमिर खान का चेहरा पहले से भी काफी स्मूथ दिखने लगा है। चेहरे पर कोई क्रीज या बुढ़ापा नहीं दिखता। क्योंकि यह सब बोटोक्स सर्जरी का कमाल है।

6. रणबीर कपूर


कपूर फॅमिली के सबसे यंग सुपरस्टार रणबीर बहुत हैण्डसम दिखाई देते है.  वह बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर है. लड़कियों में रणबीर की फैन फोलोविंग बहुत ज्यादा है. रणबीर शुरू से ही बहुत हैण्डसम है लेकिन फिर भी और हैण्डसम दिखने के लिए उन्होंने ने भी हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी के साथ साथ नाक की बोटोक्स सर्जरी और होठों की सर्जरी भी करवाई है.

credits: zimbio
हैण्डसम दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा ले चुके है ये 6 दिग्गज एक्टर, नाम जानकर नहीं होगा यकीन हैण्डसम दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा ले चुके है ये 6 दिग्गज एक्टर, नाम जानकर नहीं होगा यकीन Reviewed by bollykeeda on October 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement