Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 7 बॉलीवुड अभिनेत्रियों की उम्र मानो जैसे थम सी गई हो, आज भी दिखती है बेहद खुबसूरत, नंबर 3 तो आज भी लगती है जवान!



बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़ कर एक खुबसूरत अभिनेत्रियों की भरमार है। आए दिन कोई ना कोई नई अभिनेत्री बॉलीवुड में एंट्री मार देती है। बॉलीवुड में अभिनेत्रियों का कैरियर उनके निजी जीवन के कारण छोटा माना जाता है। हॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों की बात करने वाले हैं, जो उम्र ढलने के बाद भी जवान नजर आती है। यह आज भी बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही हैं।

1. काजोल 


बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की धर्मपत्नी काजोल ने बीते 5 अगस्त को अपना 44वां जन्मदिन मनाया है। काजोल के जन्मदिन पर उनकी आने वाली फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया जिसे करोड़ों लोग देख चुके हैं। इस उम्र में भी अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर कर काजोल ने अपने फैंस के दिल में अपनी एक अलग ही जगह बना रखी है।

2. रवीना टंडन 


बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल अभिनेती रवीना टंडन का शुरूआती फ़िल्मी करियर बेहद शानदार रहा था।  उनकी डेब्यू फिल्म हिट साबित हुई थी, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर के नवोदित कलाकार के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था। उसके बाद वह मोहरा, दिलवाले जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आयीं।  रवीना टंडन इस समय 43 वर्ष की हो चुकी है। फिलहाल रविना टंडन फिल्मी कैरियर से दूर हो चुकी है लेकिन अपनी खूबसूरती के कारण वह आज भी अपने फैंस के दिलों पर राज करती है।

3. करिश्मा कपूर 


बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1991 में फिल्म प्रेम कैदी से शुरुआत की। हालाँकि यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी फ्लॉप तरह साबित हुई थी। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। करिश्मा कपूर की उम्र 44 साल है। उन्होंने बॉलीवुड में रहकर सुपरहिट मूवी की हैं। आज भी इनकी खूबसूरती किसी 22 साल की लड़की से कम नही है।

4. माधुरी दीक्षित


बॉलीवुड की धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित अपनी खूबसूरती और डांस के लिए हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। उम्र का कोई भी असर इन पर होता हुआ नजर नही आता है। उनकी उम्र 51 साल की होने जा रही है लेकिन आज भी इनकी खूबसूरती और उनके डांस को देखकर कोई भी उन्हें 22 साल की लड़की बता सकता है।

5. ट्विंकल खन्ना 


बॉलीवुड की सुपर स्टार अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना अपने जामने के सुपर स्टार रह चुके अभिनेता राजेश खन्ना और फैमस अभिनेत्री डिंपल कपाडिया के बेटी है, ट्विंकल खन्ना दो बच्चो की माँ है लेकिन आज भी वे बहुत खुबसूरत दखती है।

6. मलाइका अरोरा


बॉलीवुड में यह आइटम सांग्स के लिए काफी मशहूर रहती है। अपनी खूबसूरती से यह आज भी लोगों के दिलो पर राज करती हैं।मलाइका अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। वे अपने आपको फिट और खुबसूरत रखने के लिए वे योग और जिम में बहुत मेहनत करती है।

7. ऐश्वर्या राय बच्चन


भारत की पूर्व मिस वर्ल्ड और फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को किसी पहचान की जरुरत नही है, ऐश बॉलीवुड की फैमस अभिनेत्रियों में से एक है, 44 साल होने पर भी आज भी बहुत खुबसूरत दिखती है, साथ ही वे एक लड़की की माँ भी बन चुकी है, खुद को फिट रखने लिए योग और जिम में पसीना बहती है ।

credits: zimbio
इन 7 बॉलीवुड अभिनेत्रियों की उम्र मानो जैसे थम सी गई हो, आज भी दिखती है बेहद खुबसूरत, नंबर 3 तो आज भी लगती है जवान! इन 7 बॉलीवुड अभिनेत्रियों की उम्र मानो जैसे थम सी गई हो, आज भी दिखती है बेहद खुबसूरत, नंबर 3 तो आज भी लगती है जवान! Reviewed by bollykeeda on October 10, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement