Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सिर्फ 7 फिल्मों के बाद बॉलीवुड से गायब हो चुकी है यह टॉप अभिनेत्री!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में वेसे तो कई अभिनेत्रिया आई और चली गई लेकिन कुछ ऐसी अभिनेत्रिया भी हुई है जिन्होंने कई बड़े बड़े अभिनेताओ के साथ काम किया और फिल्म जगत में अच्छा नाम कमाने के बाद फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गई, आज हम बात करेंगे बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में जिसने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया लेकिन केवल 7 फिल्मों के बाद यह अभिनेत्री अभी तक बॉलीवुड में नजर नहीं आई है।


यह अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि साउथ की सुपरस्टार सुपरस्टार अभिनेत्री रह चुकी असिन है। असीन का जन्म 26 अक्टूबर 1985 को केरल के कोच्चि में हुआ था। उनका पूरा नाम असिन थोत्तुम्कल है। जन्म के समय असिन को मैरी नाम दिया गया था, लेकिन बाद में उनके पिता ने उनका नाम बदलकर असिन रख दिया।


बॉलीवुड ही नहीं असिन दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी नजर नहीं आई है। इसके बारे में कई बार असिन से पूछा भी गया है लेकिन इसको लेकर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। असिन ने आमिर खान के साथ फिल्म गजनी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म रेडी में भी काम किया था जो एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी।


लेकिन इन सुपर स्टारों के साथ काम करने के बाद भी असिन आज बॉलीवुड से गायब है जिसके बारे में कोई नहीं जानता। असिन अब तक साथ बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी है जिनमें से लगभग फिल्में बॉक्स ऑफिस हिट साबित हुई है। इनमें हाउसफुल 2, बोल बच्चन, खिलाड़ी 786, रेड्डी, गजनी, ऑल इज वेल और लंदन ड्रीम्स जैसी फिल्में शामिल है।


असिन आखरी बार उमेश शुक्ला की फिल्म ऑल इज वेल में नजर आई थी। जिसके बाद असिन की बॉलीवुड में कोई भी फिल्म दर्शकों के दिलों में जगह नहीं बना पाई जिसके चलते अभी तक कोई भी बॉलीवुड फिल्म साइन नहीं की है।  इतना ही नहीं इस बीच असिन एक बेहतरीन बिजनेस वुमेन की तरह भी उभरीं। पिछले साल 25 अक्टूबर को असिन मां बनी थीं।


असिन ने जनवरी 2016 में माइक्रोमैक्स कम्पनी के ओनर राहुल शर्मा से शादी की थी। दोनों की मुलाकात पहली बार अक्षय कुमार ने करवाई थी और इसके बाद दोनों करीब आए और शादी कर ली। शादी के बाद असिन फिल्मों में नजर नहीं आईं।

credits: zimbio
सिर्फ 7 फिल्मों के बाद बॉलीवुड से गायब हो चुकी है यह टॉप अभिनेत्री! सिर्फ 7 फिल्मों के बाद बॉलीवुड से गायब हो चुकी है यह टॉप अभिनेत्री! Reviewed by bollykeeda on October 27, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement