Header Ad

Post AD Top

Advertisement

कई सालों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे है ये टीवी कपल्स, जल्द कर सकते है शादी



बॉलीवुड और टीवी सीरियल में कई सारे अभिनेताओं को फिल्मों में रोल करते करते प्यार कब हो जाता है. इंडस्ट्री में कई स्टार्स का अफेयर और ब्रेकअप होता रहता है। इसका कुछ पता भी नहीं चल पता है। यही एक ऐसी जगह है जहां रिलेशन बनने और आगे बढाने में कुछ समय नहीं लगता। अक्सर रील लाइफ में कपल का रोल निभाते निभाते ये एक्टर्स असल ज़िन्दगी में भी कपल बन जाते है. आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री की उन जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे है जो लिव इन रिलेशनशिप में काफी लम्बे समय से रह रहे है और जल्द ही शादी भी कर सकते है.

1. हिना खान – रॉकी जायसवाल


हीना खान अपने फैन्स के बीच अक्षर के नाम से भी मशहूर है. इन्होने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभाया था जिससे ये काफी फेमस हो गई थी. हीना अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ मुंबई में लिव इन में रहती है.  पिछले कई सालों से हिना रॉकी को डेट कर रही है। रॉकी ये रिश्ता क्या कहलाता है शो के प्रोड्यूसर थे. ये कपल कभी भी शादी के बंधन में बंद सकता है.

2. मोहसिन खान-शिवांगी


ये जोड़ी भी आजकल इंडस्ट्री में छाई हुई है. ये दोनों टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता के एक्टर है. शूटिंग के दौरान ही ये एक दुसरे से मिले और प्यार हो गया. शिवांगी जोशी और मोहसिन खान अपने रिलेशनशिप के बारे में काफी सीरियस है। खबर है ये दोनों लिव इन रिलेशनशिप में है हालाँकि अभी तक इन्होने अपने लिव इन रहने की बात छुपा के राखी है.

3. ऋत्विक धंजानी -आशा नेगी


ऋत्विक धंजानी और आशा नेगी की लव स्टोरी टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट से शुरू हुई थी। इन दोनों के अफेयर को 6 साल हो गए हैं। दोनों एक साथ मुंबई के सब अर्बन इलाके में रहते हैं। खबरों के अनुसार दोनों इसी साल शादी करने वाले हैं।

4. पूजा गौड़- राज अरोड़ा


पूजा और राज भी आजकल लिव इन रह रहे है. इन दोनों की मुलाकात भी टीवी सीरियल की शूटिंग के दौरान ही हुई थी. ये दोनों के हॉरर टीवी शो में काम करते थे. धीरे धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों पिछले 4 साल से दोनों रिलेशनशिप में है. और जल्द ही अपने फैन्स को शादी की खुशखबरी भी दे सकते है.

credits: zimbio
कई सालों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे है ये टीवी कपल्स, जल्द कर सकते है शादी कई सालों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे है ये टीवी कपल्स, जल्द कर सकते है शादी Reviewed by bollykeeda on October 01, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement