Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड हस्तियों जिन्होंने अपने पति को दिया धोखा

ये रील लाइफ सती savitris काफी वास्तविक जीवन में विपरीत हैं।

सेलेबस है जो कथित तौर पर उनके पुरुषों पर धोखा दिया है अफवाह कर रहे हैं :

1. आलिया भट्ट


इससे पहले आलिया वर्ष के छात्र बन गया है, वह सिर्फ एक और सिर्फ एक आदमी डेटिंग लड़की थी। आलिया उसके बचपन जानेमन , अली Dadarkar डेटिंग कर रहे थे । लेकिन अफवाहों का कहना है कि स्पार्क्स सेट पर आलिया और सह-अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के बीच उड़ान भरी। यह आरोप लगाया है आलिया अली Dadarkar पर धोखा दिया और उसके साथ उसके रिश्ते टूट गया।

2. करीना कपूर
 

बी- टाउन, करीना और शाहिद में सबसे प्यारा जोड़ों में से एक अमरीकी संबंधों लक्ष्यों प्रहार वे मिले दे दी है। चीजें थोड़ी देर के लिए एकदम सही थे जब तक करीना और सह-अभिनेता सैफ अली खान टशन की शूटिंग के लिए शुरू कर दिया। करीना शूटिंग के दौरान सैफ के साथ शाहिद पर धोखा दिया है। जब शाहिद को पता चला, वह करीना के साथ तोड़ दिया और बातें उन दोनों के बीच उथल-पुथल हो गया है जब से ।

3. ऐश्वर्या राय


बस के बाद ऐश्वर्या सलमान के साथ एक अपमानजनक रिश्ते से बाहर हो गया , विवेक ताजा हवा के झोंके की तरह उसके जीवन में चला गया। वह उसे का पूरा समर्थन था और वे दोनों एक साथ भी बहुत खुश लग रहे थे। लेकिन फिल्म गुरु की शूटिंग के दौरान , ऐश और अभिषेक कथित तौर पर करीब है और ऐश और विवेक आगे के अलावा वृद्धि हुई। अभिनेत्री जूनियर बच्चन के साथ एक रिश्ते में मिल गया है और गरीब विवेक बिल्कुल अकेला छोड़ दिया गया था ।
  
credits: bollywoodpapa
बॉलीवुड हस्तियों जिन्होंने अपने पति को दिया धोखा बॉलीवुड हस्तियों जिन्होंने अपने पति को दिया धोखा Reviewed by bollykeeda on October 17, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement