Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जानिये! ऐश्वर्या राय की सुसाइड का वायरल सच



बच्चन परिवार की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में एक शॉकिंग खबर सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है। खबर है कि ऐश्वर्या ने सुसाइड करने की कोशिश की है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है ये हम नहीं कह सकते।

जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया जा रहा है कि ऐश्वर्या ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। यह वीडियो व्हाट्सऐप ग्रुप पर भी बहुत तेज वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि ऐश ने ऐसा कुछ भी नहीं किया है।

वहीं बच्चन परिवार के मुखिया और ऐश्वर्या राय के ससुर अमिताभ बच्चन ने कुछ दिन पहले कोलकाता फिल्म फेस्टिवल के दौरान ऐश्वर्या के कैरैक्टर को स्ट्रांग बताया था। उन्होंने इवेंट के दौरान कहा था कि फिल्म में ऐश्वर्या ने तलाकशुदा औरत सबा खान का रोल प्ले किया है जो अपने लवर से कहती है ‘मैं किसी की जरूरत नहीं ख्वाहिश बनना चाहती हूं’। ये ‘प्रोग्रेसिव वुमन’ का साइन है। फिल्मों में जिस तरह से फीमेल कैरेक्टर्स को स्ट्रॉन्ग दिखाया जा रहा है ये कहीं न कहीं देश में महिलाओं की सोशल प्रोग्रेस की ओर इशारा करता है।

ऐश्वर्या की जो फोटो वायरल हो रही है उस फोटो में वो घायल अवस्था में पड़ी हुई हैं। हालांकि जब हमने इस तस्वीर के सच को जानने की कोशिश की तो पता चला कि यह फोटो 12 साल पहले आई फिल्म ‘खाकी’ की शूटिंग के दौरान की है। उस वक्त एक अनकंट्रोल जीप उन्हें टक्कर मारते हुए निकल गई थी जिससे वे सड़क के किनारे झाड़ियों में गिर गयी थी और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

credits: zimbio
जानिये! ऐश्वर्या राय की सुसाइड का वायरल सच जानिये! ऐश्वर्या राय की सुसाइड का वायरल सच Reviewed by bollykeeda on October 16, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement