Header Ad

Post AD Top

Advertisement

रेखा से शादी करना चाहता था बॉलीवुड का यह खान, साइकिल से रेखा का पीछा भी करते थे!



दोस्तों बॉलीवुड के सुल्तान अभिनेता सलमान जितना अपनी हिट फिल्मों के लिए पॉपुलर हैं उतना ही वो अपनी लव लाइफ के लिए भी काफी पॉपुलर हैं। सलमान खान फिल्मी दुनिया के प्रेम कहे जाते हैं व काफी लड़कियों हीरोइनों के साथ उनके इश्क विश्क के चक्कर हमेशा मीडिया में सुर्खियों में रहते हैं। रियल जिंदगी के साथ सलमान खान पर्दे पर भी ढेर सारी फिल्मों में रोमांटिक हीरो का किरदार निभा चुके हैं। आइए जानते हैं रेखा के साथ उनकी केमिस्ट्री क्या है।अक्सर उनके अफेयर की खबरें सुर्खियां बनकर मीडिया में छाई रहती हैं। लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां जिसने बटोरी थीं वो था उनके और ऐश्वर्या के लिंकअप की खबरों ने।


सलमान खान का पहला प्यार कौन था। जिसे देख कर सलमान खान के दिल में घंटी बजी थे। उनके पहले प्यार का नाम रेखा था। आपको बता दें कि सलमान खान को 12 साल की उम्र में ही रेखा से प्यार हो गया था। इस बात का खुलासा खुद रेखा ने सलमान खान के शो बिग बॉस के दौरान की थी। वह बिग बॉस पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने आई थी। रेखा ने जब सलमान को उनके पहले प्यार के बारे में याद दिलाया, तो और भी बातें लोगों के सामने आई। रेखा जब जॉगिंग करती थी, तब सलमान उनके पीछे-पीछे साइकिल से चला करते थे।एक बार रेखा ने कहा था कि वो जहां भी जाती थीं सलमान उनके पीछे आते थे। एक बार सलमान ने कहा था कि जब रेखा और वो पड़ोस में रहते थे तो वो योगा क्लास में सिर्फ इसलिए जाते थे ताकि रेखा की एक झलक पा सकें।


सलमान खान ने भी यह कबुला की उन्होंने अपने पेरेंट्स को कह रखा था कि वह जब भी शादी करेंगे तो रेखा से ही करेंगे। रेखा के लिए सलमान ने योगा क्लासेस भी जॉइन किया था। रेखा जहां-जहां जाया करती थी सलमान उनके पीछे पीछे पहुंच जाया करते थे। रेखा सलमान खान से जब बिग बॉस में मिली तो, सलमान ने बताया कि वह अभी तक इसीलिए कुंवारे हैं। क्योंकि उनकी शादी रेखा से नहीं हो पाए। इसके जवाब में रेखा ने भी यही कहा वह भी अभी तक कुंवारी है इसीलिए, क्योंकि की शादी सलमान से नहीं हो पाई। बता दे की सलमान खान जल्द फिल्म भारत में कटरीना  कैफ के साथ नज़र आने वाले है।

credits: zimbio
रेखा से शादी करना चाहता था बॉलीवुड का यह खान, साइकिल से रेखा का पीछा भी करते थे! रेखा से शादी करना चाहता था बॉलीवुड का यह खान, साइकिल से रेखा का पीछा भी करते थे! Reviewed by bollykeeda on October 14, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement