Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये है सलमान खान की तीसरी और सबसे हॉट बहन, जिसके बारे में नहीं जानते होंगे आप



सलमान खान की मुंह बोली बहन अर्पिता को भी सभी जानते है. इसके अलावा सलमान की एक बहन अलविरा और है जिन्हें भी सब जानते है. लेकिन क्या आप जानते है इनके अलावा सलमान खान की एक और बहन है जिनके बारे में बहुत ही कम लोग जानते है.


आज हम उन्ही की बारे में बताने जा रहे है जो दिखने में काफी खूबसूरत है. हम बात कर रहे है श्वेता रोहिरा की जिसके नाम शायद आपने पहले नहीं सुना हो. श्वेता एक पत्रकार है और साथ ही बुटीक भी चलती है।


श्वेता सलमान खान की सगी नहीं बल्कि रखी सिस्टर है. और हर साल राखी पर वे सलमान खान को राखी बांधती है.  श्वेता सलमान खान के बचपन के दोस्त सुनील रोहिरा की बेटी हैं. जब श्वेता छोटी थी तो वो सलमान खान के घर के सामने जाकर खड़ी हो गई और सलमान को राखी बांधने की जिद करने लगी सलमान भी बाहर आय और उनसे रखी बंधवाई.


सलमान ने श्वेता को सिर्फ नाम के लिए बहन नही बनाया बल्कि एक भाई के सारे फर्ज अदा किए दरअसल श्वेता के पिता यानी सलमान खान के दोस्त सुनील रोहरा के देहांत के बाद सलमान खान ने श्वेता की पूरी जिम्मेदारी उठा ली.  पुलकित सम्राट ने साल 2014 में स्वेता रोहिया से शादी की थी.


गौरतलब है की पुलकित और श्वेता का रिश्ता बहुत कम चला. मात्र एक साल में ही इन्होने तलाक ले लिया और अलग हो गए. सलमान खान श्वेता के साथ हर मुश्क्विल घड़ी में साथ खड़े रहते है,और एक भाई का फर्ज पूरी तरह निभाते है।

credits: zimbio
ये है सलमान खान की तीसरी और सबसे हॉट बहन, जिसके बारे में नहीं जानते होंगे आप ये है सलमान खान की तीसरी और सबसे हॉट बहन, जिसके बारे में नहीं जानते होंगे आप Reviewed by bollykeeda on October 06, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement