Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये तस्वीरें देखकर हो जायेगा आपको यकीन, अर्जुन कपूर और मलाइका के बीच कुछ चल रहा है



अरबाज खान और मलाईका अरोड़ा का तलाक हुए एक साल हो चूका है. कहने को तो इस कपल ने आपसी सहमती से तलाक लिया था और इसकी कोई ठोस वजह मीडिया को नहीं बताई थी. लेकिन तलाक से पहले ही मीडिया में इनके तलाक की वजह मलाईका और अर्जुन कपूर की नजदीकियां बताई जा रही थी.


इसी वजह से खबर थी की सलमान और अर्जुन कपूर के बीच भी कुछ ठीक नहीं चल रहा है. जिसके चलते मलाईका अर्जुन के साथ स्पॉट होने से बचती रहती थी. लेकिन तलाक के बाद से उन्हें कई बार अर्जुन के साथ देखा जा चुका है।



लक्मे फैशन वीक के दौरान भी इस अभिनेत्री को अर्जुन के साथ देखा गया था। इसी तरह से उन्हें कई बार देखा जा चुका है और अब एक बार फिर वह अर्जुन कपूर के साथ नजर आई है, जिससे यह जोड़ी सुर्खियों में आ गई है।



अर्जुन और मलाईका अरोड़ा अक्सर कई पार्टीज में भी साथ में देखें जाते है. आज जो तस्वीरें हम आपको दिखाने जा रहे है उन्हें देखकर आपको भी यकीन हो जायेंगा की अर्जुन और मलाईका के बीच जरूर कुछ चल रहा है. आपको बता दें मलाईका आज हम अपनी फिटनेस और खूबसूरत को लेकर चर्चा में रहती है.


मलाईका एक फेमस आइटम डांसर है. वे चल छैयां छैयां और मुन्नी बदनाम जैसे सुपरहिट गाने पर डांस कर चुकी है. मलाईका से तलाक के बाद अरबाज का नाम क्रिकेट में सट्टेबाजी में भी आ चूका है जिसके बाद कयास लगाये जा रहे थे की मलाईका को अरबाज की सट्टे की आदत के बारे में पता था और इसी वजह से उन्होंने अरबाज से तलाक ले लिया. हालाँकि अभी तक इन खबरों की पुष्टि नहीं हो पाई है.

credits: zimbio
ये तस्वीरें देखकर हो जायेगा आपको यकीन, अर्जुन कपूर और मलाइका के बीच कुछ चल रहा है ये तस्वीरें देखकर हो जायेगा आपको यकीन, अर्जुन कपूर और मलाइका के बीच कुछ चल रहा है Reviewed by bollykeeda on October 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement