Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इतने सारे बॉडीगार्ड्स लेकर चलती है बिग बी की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन, ऐश की साड़ी लुक हो रहा वायरल



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई खुबसूरत अभिनेत्रिया है, जिनके लाखो चाहने वाले है, लेकिन आज जिस अभिनेत्री की हम बात कर रहे है उनके बारे पूरी दुनिया जानती है और पूरी दुनिया में उनके चाहने वाले है, यहाँ बात हो रही है बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय  बच्चन की, ये बात तो सभी जानते है की ऐश्वर्या राय की शादी अमिताभ बच्चन के बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ हुई है। ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड टाउन के सबसे बड़े घराने की बहू मानी जाती है।



ऐश्वर्या शहंशाह के नाम से पॉपुलर अमिताभ बच्चन की इकलौती बहु है। ऐसे में इसमे कोई शक नही कि उनका अंदाज भी शाही ही होगा। हाल ही में मिस यूनिवर्स रह चुकी ये खूबसूरत बाला लॉरियाल पेरिस के इवेंट में बेहद ही संस्कारी लुक में नजर आई। ऐश्वर्या ब्लैक वाइट रंग की चीता प्रिंटड साड़ी में काफी गॉर्जियस और स्टंनिंग लग रही थी। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी धूम मचा रही हैं। इन्हें यूज़र्स ‘संस्कारी लुक’ के नाम से शेयर कर रहे है।



इस वायरल तस्वीरों में ऐश्वर्या की खूबसूरती से लोग अपनी नजरें नही हटा पा रहे तभी किसी ने इस बात कि ओर ध्यान नही दिया कि महानायक की बहू ऐश्वर्या एक-दो नही बल्कि पाँच-पाँच बॉडीगार्ड्स के घेरे में चलती है। वही उनके साथ उनकी सेक्रेटरी भी साथ रहती है जो उनका मोबाइल फ़ोन और बाकी जरूरी सामान साथ में रखती है।

credits: zimbio
इतने सारे बॉडीगार्ड्स लेकर चलती है बिग बी की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन, ऐश की साड़ी लुक हो रहा वायरल इतने सारे बॉडीगार्ड्स लेकर चलती है बिग बी की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन, ऐश की साड़ी लुक हो रहा वायरल Reviewed by bollykeeda on October 17, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement