Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये है टीवी जगत की खुबसूरत और फैमस अभिनेत्रियों की माँ, बेटियों के तरह ही दिखती है खुबसूरत!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई खुबसूरत अभिनेत्रिया है, इसी तरह टीवी जगत में भी बहुत सी खुबसूरत अभिनेत्रिया है जो आज बहुत फैमस हो चुकी है, दोस्तों कई अभिनेत्रिया है जो अपनी माँ के बहुत करीब है ,हमें इस दुनिया के बारे में बताती है। हम जो कुछ भी अपनी जिंदगी में हासिल करते हैं वह सब मां की बदौलत ही होता है। हर कोई अपनी मां को बेहद प्यार करता है और जो नहीं करता है उसे शायद मां शब्द की समझ नहीं होती है। टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्रियां भी अपनी मां के बिना कुछ भी नहीं है।

1. दिव्यांका त्रिपाठी


टीवी जगत फैमस अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी टीवी जगत की सबसे मशहूर अभिनेत्री हैं। उनके इतने मशहूर होने के पीछे जिस महिला का सबसे बड़ा सपोर्ट रहा है वह है उनकी मां, उनकी मां का नाम नीलम त्रिपाठी है। दिव्यांका आज जो कुछ भी हैं, वह अपनी मां की बदौलत हैं।

2. मौनी रॉय


बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से फिल्मो में डेब्यू किया है, बता दे की नागिन के नाम से मशहूर टीवी अभिनेत्री मौनी राय की माता ही पेशे से एक टीचर हैं, जिनकी शिक्षा की वजह से ही मौनी आज इस मुकाम तक पहुंची हैं। उनकी मां का नाम मुक्ति रॉय है।

3. राधिका मदन


टीवी धारावाहिक ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ से पहचाना जाता है। उन्होंने सिर्फ एक ही शो में काम किया है और बड़ी लोकप्रियता हासिल की है। उनकी मां का नाम नीरू मदन है। नीरू मदन एक पेंटर है और देखने में बेहद खूबसूरत हैं।

4. हिना खान


टीवी जगत की खूबसूरत अभिनेत्री हिना खान की मां का नाम तो आज तक सामने नहीं आया लेकिन तस्वीरें जरूर मौजूद है। हिना अपनी मां के बहुत करीब हैं। वह अक्सर ही सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी मां के साथ तस्वीरों को साझा करती रहती हैं।

5. जेनिफर विंगेट


टीवी की सबसे स्टाइलिश अभिनेत्री मानी जाने वाली जेनिफर विंगेट की मां का नाम प्रभा विंगेट है। जेनिफर अगर आज इतनी बड़ी अभिनेत्री बनी हैं तो वह सिर्फ अपनी मां की वजह से। उनकी मां एक सफल मां होने के साथ ही अच्छी ग्रहणी हैं।

credits: zimbio
ये है टीवी जगत की खुबसूरत और फैमस अभिनेत्रियों की माँ, बेटियों के तरह ही दिखती है खुबसूरत! ये है टीवी जगत की खुबसूरत और फैमस अभिनेत्रियों की माँ, बेटियों के तरह ही दिखती है खुबसूरत! Reviewed by bollykeeda on October 19, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement