Header Ad

Post AD Top

Advertisement

न प्रियंका न दीपिका ये है बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फ़ीस लेने वाली अभिनेत्री, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े बड़े सितारे है जो एक फिल्म के लिए करोड़ो की फ़ीस लेते है लेकिन फिल्म  इंडस्ट्री में एक्टर और  एक्‍ट्रेस की फीस में काफी फर्क होता है एक एक्टर की तुलना में एक्ट्रेस को कम फ़ीस मिलती है और इस बात को लेकर हमेशा विवाद बना रहता है। फीमेल्‍स को उनके मेल एक्‍टर के मुकाबले कम फीस दी जाती है, ये मुद्दा अकसर उठता है। लेकिन अभिनेत्री दीप‍िका को फिल्‍म पद्मावत में शाहिद कपूर और रणवीर सिंह से ज्‍यादा फीस दी गई।


दीप‍िका ने एक इंटरव्‍यू के दौरान यह भी कहा था कि वे इसे डिजर्व करती हैं। इसके बाद दीप‍िका को बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्‍ट्रेस कहा गया। लेकिन दीपिका के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री     कंगना रनोट बन चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना को फिल्‍म मणिकर्णिका के लिए 14 करोड़ रुपए फीस दी गई है। जो सामान्‍यत। उन्‍हें मिलने वाली फीस से दोगुनी है। कंगना को बॉलीवुड में सबसे ज्‍यादा फीस लेने वाली एक्‍ट्रेस कहा जा सकता है।


आपकी जानकारी के लिए बता दे की अभिनेत्री कंगना पहली बार किसी योद्धा के किरदार को अदा करने जा रही हैं। इस किरदार के लिए कंगना ने खासतौर से घुड़सवारी और तलवारबाजी की ट्रेनिंग ली है। फिल्म में सभी स्टंट सीन कंगना ने खुद किए हैं उन्होंने इसके लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल करने से मना कर दिया था। कमल जैन ‘मणिकर्णिका’ के प्रोड्यूसर हैं और राधा कृष्ण जगार्लामुडी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है।  मणिकर्णिका 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी।

credits: zimbio
न प्रियंका न दीपिका ये है बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फ़ीस लेने वाली अभिनेत्री, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान! न प्रियंका न दीपिका ये है बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फ़ीस लेने वाली अभिनेत्री, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान! Reviewed by bollykeeda on October 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement