Header Ad

Post AD Top

Advertisement

गर्भावस्था के दौरान ऐसी दिखने लगी थी बॉलीवुड की ये आठ अभिनेत्रियां, देखें तस्वीरें!



दोस्तों मां बनना हर किसी महिला का सपना होता है, और साथ ही बहुत सौभाग्य की बात होती है, फिल्म इंडस्ट्री में कई खूबसूरत अभिनेत्रियां है जिनमें से बहुत सी अभिनेत्रियां तो बिना मां बने ही अनाथ बच्चों को ले गोद लेकर मां बनने का सुख प्राप्त कर चुकी है, तो कई अभिनेत्रियां ऐसी है जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अपने सफल फिल्मी करियर को पीछे रख मां बनने का सौभाग्य प्राप्त किया, इस लेख में हम आपको बॉलीवुड की उन 5 अभिनेत्रियों की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जो गर्भावस्था के दौरान बेहद खूबसूरत दिखने लगी थी, और मां बनने के बाद भी उनके फिगर पर कोई बुरा असर नहीं पड़ा।

1. करीना कपूर खान 


बॉलीवुड की बेबो अभिनेत्री करीना कपूर ने अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी की है, करीना कपूर का बेटा तैमूर अली खान 1 साल का हो चुका है, और करीना भी अब पहले की तरह बेहद खूबसूरत दिखने लगी है, करीना ने गर्भावस्था के दौरान भी अपना काम जारी रखा और खुद का ख्याल बहुत ही बढ़िया तरीके से रखा था।

2. शिल्पा शेट्टी


बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्री शिल्पा ने 2009 में बिजनेस मैन राज कुंद्रा से शादी की थी, 42 साल की उम्र में भी वह बहुत फिट रहती है और  शेट्टी शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है, शादी के तीन साल बाद उनके बेटे विवान का जन्म हुआ और बेटे के जन्म के समय वह कुछ ऐसी दिखती है।

3. काजोल


बॉलीवुड की फैमस और खूबसूरत अभिनेत्री काजोल ने 1999 में अभिनेता अजय देवगन से शादी की थी, शादी के तीन साल बाद काजोल ने बेटी न्यासा और 2010 में बेटे युग को जन्म दिया था, काजोल गर्भवती होने के दौरान कुछ ऐसी दिखती थी, और आज भी वह फिल्मों में लगातार अभिनय कर रही है।

4. लारा दत्ता


बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री लारा दत्ता ने साल 2011 में टेनिस प्यार महेश भूपति के साथ शादी की थी, लारा दत्ता गर्भावस्था के बाद वजन कम करने के लिए सख्त रूप से फिटनेस के नियमों का पालन करती आ रही है। 40 साल की उम्र में भी वह 25 साल की यंग लड़की की तरह दिखती है। लारा दत्ता की एक बेटी है जिसका नाम सायरा है।

5. मंदिरा बेदी


मंदिरा बेदी 45 साल की उम्र में भी बेहद फिट दिखाई देती है, हालांकि मंदिरा अब फिल्मों में नहीं दिखाई देती लेकिन मंदिरा बेदी पहली अभिनेत्री है। जिन्होंने दूरदर्शन के मशहूर सीरियल शांति के जरिए घर-घर काफी लोकप्रियता हासिल की थी।

6. ऐश्वर्या राय बच्चन


बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी, जिसके 4 साल बाद वह मां बनी। ऐश्वर्या गर्भावस्था के दौरान भी बेहद खूबसूरत दिखती थी, और उनकी बेटी आराध्या अब 8 साल की हो चुकी है और ऐश्वर्या राय अब पहले की तरह ही दिखने लगी है।

7. मलाइका अरोड़ा


बॉलीवुड की सबसे फिट अह्बिनेत्रियो में से एक मलाइका अरोड़ा 44 साल की उम्र में भी बेहद फिट नजर आती हैं, मलाइका अरोड़ा ने अपने बच्चों की परवरिश अच्छे से कर रही हैं बल्कि अपने कॅरियर में भी एक मुकाम हासिल कर चुकी हैं। मां बनने के दौरान मलाइका कुछ इस तरह की दिखाई देती थी।

8. करिश्मा कपूर


बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर 90 के दशक के पोपुलर अभिनेत्रियों में से एक है, अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने बिजनेस मैन संजय कपूर से शादी की थी। न्होंने 2005 में एक बेटी और 2011 में एक लड़के को जन्म दिया था. गर्भावस्था के दौरान करिश्मा कपूर बेहद क्यूट दिखती थी।

credits: zimbio
गर्भावस्था के दौरान ऐसी दिखने लगी थी बॉलीवुड की ये आठ अभिनेत्रियां, देखें तस्वीरें! गर्भावस्था के दौरान ऐसी दिखने लगी थी बॉलीवुड की ये आठ अभिनेत्रियां, देखें तस्वीरें! Reviewed by bollykeeda on October 19, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement