Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटों के शौक है बहुत ही बड़े, आखरी वाला है बहुत ही स्टाइलिश और हैण्डसम!



बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार की लाइफ बहुत ही लग्जरी होती है इन स्टार्स के पास दुनिया की महंगी से महंगी गाड़ियों का कलेक्शन हो या बढ़िया से बढ़िया जगह पर घर। वह करोड़ों रुपए के घर और  महंगे कपड़े  पहनना ये सब इनके लिए एक आम बात है लेकिन आज  हम आपको बॉलीवुड के 4 ऐसे सुपरस्टार के बेटे की लग्जरी लाइफ और उनके शौक के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर बॉलीवुड में ये मुकाम हासिल किया है।

1. शाहरुख़ खान


बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के शौक दुसरे अभिनेताओ के  बेटों  के शोक के मामले में बहुत आगे हैं। वह अभी से ही डिजाइनर द्वारा सेलेक्ट किए गए कपड़े ही पहनना पसंद करते हैं। आर्यन अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए नजर आते हैं। उनको छुट्टियां बिताने के लिए विदेशों में जाना ही पसंद है। आर्यन महंगी से महंगी गाड़ी चलाने का भी शौक रखते हैं।

2. अक्षय कुमार


बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के बेटे आरव कुमार को दोस्तों के साथ पार्टी करना बहुत पसंद है ।, उन्हें जिम करने और बड़ी बड़ी गाड़ियों में और पर्सनल प्लेन में घूमने का भी बहुत शौक है।

3. सैफ अली खान


बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान दिखने में पिता की तरह ही हैंडसम है। इब्राहिम को क्रिकेट और रग्बी जैसे खेल खेलते हुए दिखाई देते हैं। हमेशा ही ब्रांडेड चीजों में रुचि रखते हैं। इब्राहिम हमें काफी धार्मिक किस्म के युवा लगे जो मंदिर जाने में भी रुचि रखता है।

4. बॉबी देओल


बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल के बेटे आर्यमान भी काफी स्टाइलिश है और उनकी शक्ल अपने दादा की तरह दिखती है। आर्यमान के शौक उतनी उजागर नहीं है जितने बाकी अभिनेताओं के बेटों के शौक हैं। कुछ समय पहले ही बनाया मीडिया लाइमलाइट में आए थे। आर्यमान भी बहुत स्टाइलिश और हैण्डसम दीखते है।

credits: zimbio
इन बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटों के शौक है बहुत ही बड़े, आखरी वाला है बहुत ही स्टाइलिश और हैण्डसम! इन बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटों के शौक है बहुत ही बड़े, आखरी वाला है बहुत ही स्टाइलिश और हैण्डसम! Reviewed by bollykeeda on October 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement