Header Ad

Post AD Top

Advertisement

टाइगर से ब्रेकअप के बाद हॉट अवतार में नजर आई दिशा पटानी, पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा लुक



बॉलीवुड फिल्म  बागी 2 के स्टार्स टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के फैन्स के लिए बुरी खबर है। तीन साल डेटिंग करने के बाद ये कपल अब अलग हो गया है। आपको बता दें कि दिशा और टाइगर ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया है। हालांकि, दोनों कई बार लंच और डिनर डेट पर स्पॉट किए गए हैं। ब्रेकअप के बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर वह अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा बटोर रही हैं।।  हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही है।


हाल ही में दिशा ने ‘ट्रैवल एंड लेजर इंडिया’ मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देख हर कोई कायल हो गया है। इस तस्वीर में दिशा रेड ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। ये फोटोशूट इजराइल में शूट किया गया है। उनकी ये तस्वीर इजराइल की किसी लोकल मार्केट में फ्रूट शॉप के बाहर की है।


दिशा की ये सारी तस्वीरें मुंबई के फोटोग्राफर Taras Taraporvala ने खींची हैं और मशहूर स्टाइलिस्ट मोहित राय ने उन्हें स्टाइल किया हैं।


सूत्रों के मुताबिक बीते कुछ ही दिनों में दोनों के बीच कई बार लड़ाई हुई है। दोनों ने मिलकर कई बार अपने रिश्ते को एक नई शुरूआत देने की कोशिश की है। लेकिन ये सभी प्रयास फेल रहे हैं। ऐसे में दोनों ने अब अलग होने का फैसला किया है। दोनों के पास एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट हैं, जिन पर ये ध्यान लगाना चाहते हैं। बता दें कि टाइगर और दिशा ने कभी अपने रिश्ते को मीडिया के सामने नहीं स्वीकारा।


दिशा पटानी के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय दिशा सलमान खान की फिल्म भारत की शूटिंग कर रही हैं। दिशा भारत फिल्म में सर्कस आर्टिस्ट की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म की बात करें तो ‘भारत’ फिल्म सलमान का ड्रीम प्रोजेक्ट है। फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ के अलावा सुनिल ग्रोवर,नोरा फतेही फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म अगले साल 2019 की ईद पर रिलीज होगी।

credits: Instagram
टाइगर से ब्रेकअप के बाद हॉट अवतार में नजर आई दिशा पटानी, पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा लुक टाइगर से ब्रेकअप के बाद हॉट अवतार में नजर आई दिशा पटानी, पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा लुक Reviewed by bollykeeda on October 06, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement