Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन चार अभिनेत्रियों के पास है प्राइवेट जेट, चौथी वाली का नाम जानकर यकीन नहीं करोगे आप!



बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने अपने से अपनी मेहनत की कमाई से अपने सपने को पूरा किया है, सपने तो सभी के होते हैं लेकिन उन्हें पूरा कुछ खास लोग ही कर पाते हैं  ग्लैमर की दुनिया में जो इंसान सफल हो जाता है उसकी वास्तविक जीवन में भी उतनी ही चमक-धमक होती है जितनी आपको सीने पर्दे पर दिखाई देती है, आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी चार अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनके पास धन दौलत शोहरत की तो कोई कमी नहीं है और वह आलीशान जिंदगी जीने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

1. शिल्पा शेट्टी


बॉलीवुड की खुबसूरत शिल्पा शेट्टी के पास खुद भी दौलत की कोई कमी नहीं है लेकिन उनके पति तो दुनिया के सबसे सफल बिजनेसमैन में अपना अहम स्थान रखते हैं तो शिल्पा शेट्टी के पास प्राइवेट जेट होना कोई बड़ी बात नहीं है। आप को बता दे की शिल्पा के पति राज कुंद्रा एक जाने माने बिज़नेस मेन है।

2. प्रियंका चोपड़ा


बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब ग्लोबल स्टार बन चुकी है वह बॉलीवुड के सबसे अमीर अभिनेत्रियों में अपना अहम स्थान रखती है, कुछ समय पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने एक प्राइवेट जेट खरीदा है जिसे वह अभी फिलहाल कम इस्तेमाल कर रही है। बता दे की प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड के कुछ फिल्मो में काम कर चुकी है साथ ही एक अमेरिकन टीवी सिरीज़ क्वांटिको में भी नज़र आ चुकी है।

3. ऐश्वर्या राय


महानायक अमिताभ बच्चन के पास तो प्राइवेट जेट है ही लेकिन उनकी बहू बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत एक्ट्रेस और मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का अपना अलग प्राइवेट जेट है बच्चन परिवार बॉलीवुड का एकमात्र ऐसा परिवार है जिसमें दो प्राइवेट जेट है।

4. मल्लिका शेरावत


बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत को सिर्फ बोल्ड अभिनेत्री मानते हैं तो यह आपकी गलती है, मल्लिका दौलत के मामले में भी किसी अन्य अभिनेत्री से कम नहीं है उनके पास भी अपना खुद का प्राइवेट जेट है। बॉलीवुड एक्ट्रेस उन एक्ट्रेस में से एक है जिन्होंने हॉलीवुड फिल्मो में काम किया है।

credits: zimbio
इन चार अभिनेत्रियों के पास है प्राइवेट जेट, चौथी वाली का नाम जानकर यकीन नहीं करोगे आप! इन चार अभिनेत्रियों के पास है प्राइवेट जेट, चौथी वाली का नाम जानकर यकीन नहीं करोगे आप! Reviewed by bollykeeda on October 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement