Header Ad

Post AD Top

Advertisement

खुल गयी सलमान खान की पोल, खुद उनके पापा ने बताया शादी ना करने का राज!



दोस्तों बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान फिल्म इनुस्ट्री के सबसे अधिक लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक है क्यूंकि उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड को कई सारी सुपरहिट फिल्मे दी है। आज सलमान खान की लोकप्रियता लोगो के बिच बेहद ही ज्यादा है। आज हर कोई लड़की सलमान से शादी करना चाहती है पर इसके बावजूद भी सलमान खान अभी तक कुंवारे हैं और उन्होंने शादी नहीं की है।


बता दे की अभिनेता लमान खान को माता पिता के साथ साथ उनके करोड़ो प्रशंसक भी यही चाहते है की सलमान खान अब शादी कर लें। अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि सलमान खान किस तरह की लड़की से शादी करना चाहते हैं और सलमान चाहते हैं कि वह जिस भी लड़की से शादी करें वह उनकी मां की तरह हो जो घर परिवार संभाले और अपने परिवार को समय दें।


अब ऐसा तो तभी संभव हो सकता है जब सलमान खान किसी घरेलू लड़की से शादी करे पर यदि सलमान खान किसी बॉलीवुड के अभिनेत्री से शादी करने पर वह अपने फिल्मी करियर को नहीं छोड़ सकती है, वैसे आपको बतादें की सलमान खान का नाम कई सारी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है पर उनका रिश्ता आजतक शादी तक नहीं पंहुचा। अब देखते है की सलमान को उनके पसंद की लड़की मिलते है या नही, बता दे की सलमान खान जल्द ही फिल्म भारत में नज़र आने वाले है, इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और दिशा पठानी भी नजर आने वाली है।

credits: zimbio
खुल गयी सलमान खान की पोल, खुद उनके पापा ने बताया शादी ना करने का राज! खुल गयी सलमान खान की पोल, खुद उनके पापा ने बताया शादी ना करने का राज! Reviewed by bollykeeda on October 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement