Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बेटी की मां बनीं टीवी की आदर्श बहू साक्षी तंवर, बोलीं- यह मेरी सभी प्रार्थनाओं का फल है



एक्ट्रेस साक्षी तंवर के लिए दशहरा खुशियों की सौगात लाया है। उन्होंने एक लड़की को गोद लिया है। उन्होंने अपनी बेटी का नाम दित्या रखा है। एक अखबार से बात करते हुए साक्षी ने कहा- ”मेरे पेरेंट्स के आशीर्वाद और दोस्तों और परिवार के सपोर्ट से मैंने एक बेबी गर्ल को गोद लिया है, जो जल्दी 9 महीने की हो जाएगी। मैं सबके साथ यह खुशी शेयर कर के बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं। यह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा पल है। मैं और मेरा परिवार दित्या को पाकर बहुत खुश हैं। वह मेरी सारी प्रार्थनाओं का जवाब है। मैं उसे अपने जिंदगी में पाकर खुद को खुशनसीब महसूस कर रही हूं।”




रिपोर्ट के मुताबिक, साक्षी बच्ची को माता लक्ष्मी का आशीर्वाद मानती हैं इसलिए उन्होंने उसका नाम दित्या रखा है। यह माता लक्ष्मी का ही नाम है और इसका मतलब होता है- जो आपकी प्रार्थना का फल हो।


साक्षी अंतिम बार आमिर खान की ‘दंगल’ में नजर आई थीं। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वह राम कपूर के साथ ‘करले तू भी मोहब्बत’ में दिखी थीं। फिलहाल वह सीजन 2 की शूटिंग कर रही हैं। साक्षी ‘कहानी घर घर की’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ जैसे सीरियल भी कर चुकी हैं।


आपको बता दें कि साक्षी 45 साल की हैं और उन्होंने शादी नहीं की है।

credits: Twitter
बेटी की मां बनीं टीवी की आदर्श बहू साक्षी तंवर, बोलीं- यह मेरी सभी प्रार्थनाओं का फल है बेटी की मां बनीं टीवी की आदर्श बहू साक्षी तंवर, बोलीं- यह मेरी सभी प्रार्थनाओं का फल है Reviewed by bollykeeda on October 20, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement