Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सिर्फ विराट कोहली ही नहीं इन चार लड़को से भी रिलेशनशिप में रह चुकी है अनुष्का!



बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने पिछले साल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी की थी। इस जोड़ी के अफेयर के चर्चे आये दिन शुर्खियो में बने रहते थे, दोनों ने लगे समय तक डेट करने के बाद साल 2017 में इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग की , इस कपल की अनोखी जोड़ी ने कई बार सुर्खियां बटोरी है, पर सभी मुश्किलों को पार कर आज यह दोनों जन्म-जन्म के लिए एक हो चुके है। इस आर्टिकल में हम आपको अनुष्का के कुछ पुराने अफेयर के बारे में बताएंगे।


अनुष्का की लाइफ में भले ही कई सारे लड़के आए हो पर जितनी तारीफ़ विराट और अनुष्का की जोड़ी की हुई है, उतनी पहले कभी नहीं हुई। आईये जानते है उन अभिनेताओ के बारे में जिनके साथ अनुष्का शर्मा का रिश्ता रहा था।

1. ज़ोहेब युसूफ


बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का ने अपना करियर की शुरुआत मॉडलिंग से कि था। करियर के शुरुआती  दौर में  अनुष्का ने कुछ साल बेंगलुरु में बिताए है। उस दौरान उनकी मुलाकात युसूफ से हुई थी। इनका रिलेशन करीब 2 सालों तक चला । अनुष्का को ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में बतौर लीड एक्ट्रेस कास्ट किया गया था। आपको बता दे कि कि यह फिल्म सुपरहिट हुई थी और कामयाबी मिलने के बाद यह दोनों अलग हो गए।

2. रणवीर सिंह


बॉलीवुड के बजी राव और अनुष्का शर्मा ने फिल्म बैंड बाजा बारात में एक साथ काम किया था, इस दौरान दोनों एक दुसरे के करीब आये थे, यह दोनों कई बार साथ घूमते नज़र आए थे।  हालांकि इन्होने कभी इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की। बॉलीवुड में रणवीर सिंह को अनुष्का का पहला बॉयफ्रेंड भी कहा जाता है।

3. शाहीद कपूर


साल 2011 में अनुष्का शर्मा और शहीद कपूर की ख़बरों ने सुर्खियां बटोरी थी।  दरअसल फिल्म ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ की कामयाबी पर इमरान खान ने पार्टी दी है। खबरों के अनुसार इस पार्टी में अनुष्का ने शहीद को लिप किस किया था। आपको बता दे कि फिल्म बदमाश कंपनी के बाद यह दोनों काफी करीब आ गए थे ।

4. अर्जुन कपूर


खबरों के अनुसार अनुष्का शर्मा का अफेयर कुछ दिनों तक अर्जुन कपूर के साथ भी चला था। खबरों के माने तो रणवीर सिंह से ब्रेक-अप के बाद अनुष्का ने अर्जुन कपूर के साथ समय बिताना शुरू किया। इन दोनों को मीडिया ने कई बार यशराज स्टूडियो और जुहू काम्प्लेक्स में साथ में स्पॉट किया था। आखिर में अनुष्का को उनका प्यार और जीवन साथ विराट कोहली  के रूप में मिल गया।

credits: zimbio
सिर्फ विराट कोहली ही नहीं इन चार लड़को से भी रिलेशनशिप में रह चुकी है अनुष्का! सिर्फ विराट कोहली ही नहीं इन चार लड़को से भी रिलेशनशिप में रह चुकी है अनुष्का! Reviewed by bollykeeda on October 19, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement