Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड के फैमस अभिनेता नाना पाटेकर की एक महीने की कमाई जानकर आपके होश उड़ जायेंगे!



दोस्तों कुछ समय से चल रहे मी टू के कारण तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर काफी समय से मिडिया में छाये हुए है, बता दे की तनुश्री दत्ता ने एक फिल्म शूटिंग के दौरना नाना पर छेड़ाछाड़ का आरोप लगाया है, लेकिन नाना के अनुसार उन्होंने ऐसा कुछ नही किया है ये सब झूठ है, नाना पाटेकर एक एक्टर के साथ साथ एक अच्छे इंसान भी है जोकि बहुत कम एक्टर्स में देखने को मिलती है।


बॉलीवुड में सभी नाना पाटेकर के स्वभाव के कारण उनसे बेहद प्यार करते है और अगर बात करे देश की जनता की तो उनके दिल और दिमाग में नाना पाटेकर ने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई हुई है भले ही आज नाना पाटेकर की कोई फिल्म टीवी पर नही आती है लेकिन फिर भी वे लोगो के दिलो में इस कद्र बस गए है कि लोग उन्हें भुला नही सकते है।नाना पाटेकर बहुत कम फिल्मो में काम करते है उनकी साल में बहुत कम फिल्म आती है और इसी वजह से उनकी एक महीने की कमाई 10 लाख रूपये है,  नाना पाटेकर एक फिल्म की फीस 5 करोड़ रूपये तक लेते है और साल में इनकी एक ही फिल्म आती है।


आपको जानकर और भी ज्यादा हैरानी होगी कि नाना पाटेकर अपनी कमाई का 90 % हिस्सा गरीबो और जरूरतमंदों की मदद में लगाते है इनके इस नेक को काम की वजह से नाना पाटेकर को हर कोई चाहता है। नाना पाटेकर ने बहुत सारी फिल्मो में काम किया है जिसमे से उनकी काफी सारी फिल्मे बॉक्स ऑफिस में हिट साबित हुई है। नाना पाटेकर की फिल्मो में की हुई एक्टिंग लोग बहुत इंजॉय करते है।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नाना पाटेकर जो कुछ भी कमाते है वे सब दान कर देते है उन्हें दुसरो की मदद करना अच्छा लगता है वे सादा जीवन व्यतीत करते है उन्हें ज्यादा दिखावे वाली जिन्दगी पसंद नही है जिस तरह से एक आम इन्सान रहता है ठीक वैसे ही वे भी अपनी पत्नी के साथ साधारण सी जिन्दगी गुजार रहे है।

credits: zimbio
बॉलीवुड के फैमस अभिनेता नाना पाटेकर की एक महीने की कमाई जानकर आपके होश उड़ जायेंगे! बॉलीवुड के फैमस अभिनेता नाना पाटेकर की एक महीने की कमाई जानकर आपके होश उड़ जायेंगे! Reviewed by bollykeeda on October 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement