Header Ad

Post AD Top

Advertisement

भाई है बॉलीवुड सुपरस्टार, फिर भी मीडिया के सामने नहीं आती है इनकी बहनें



अक्सर फिल्मो में देखा जाता है की किसी भी सुपरस्टार की परिवार के ज्यादातर लोग फिल्मो में ही काम करते है. बॉलीवुड में कपूर खानदान के कई लोगों एक साथ फिल्मो में काम करते है. लेकिन आज हम आपको उन लड़कियों के बारे में बताने जा रहे है जिनके भाई बॉलीवुड के बहुत बड़े सुपरस्टार होने के बावजूद वे कभी लाइमलाइट में नहीं आती है. वे अक्सर मीडिया के सामने आने से बचती रहती है.

1.शाहरुख़ खान-सहनाज


बॉलीवुड के किंग खान के परिवार से आप जरूर परिचित होंगे. शाहरुख़ के अलावा उनकी बीवी और बच्चों को भी हर कोई जनता है जो अक्सर मीडिया में चर्चाः में आते रहते है. लेकिन आपको बता दें सलमान खान के एक बड़ी बहन भी है जिनका नाम सहनाज़ लालारुख है और वे कैमरे में बहुत कम ही दिखाई देती हैं।

2.आमिर खान-निखत


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान कभी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को मिक्स नहीं होने देते है. उनकी बहन का नाम निखत खान है और वे  पुणे में शादीशुदा जीवन व्यतीत कर रही हैं। आमिर खान की बहन कभी कैमरे के सामने नही आतीं. मीडिया में उनकी बहुत कम तस्वीरें उपलब्ध है.

3.ऋतिक रोशन-सुनैना


ऋतिक रोशन का पूरा परिवार फिल्मो और उनसे जुड़े बिज़नस से जुड़ा हुआ है. इनकी एक बड़ी बहन भी है जिनका नाम सुनैना है. सुनैना रोशन का वजन एक समय में बहुत ज्यादा बढ़ गया था, जिसके बाद उन्होंने अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना शुरू किया। इनकी बहन को एक बार कैंसर की बीमारी हो गयी थी लेकिन इलाज से वे ठीक हो गयीं. सुनैना मीडिया के सामने बहुत कम आती है.

credits: zimbio
भाई है बॉलीवुड सुपरस्टार, फिर भी मीडिया के सामने नहीं आती है इनकी बहनें भाई है बॉलीवुड सुपरस्टार, फिर भी मीडिया के सामने नहीं आती है इनकी बहनें Reviewed by bollykeeda on October 23, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement