Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शादी से पहले बड़ा खुलासा, रणवीर की इस हरकत से सख्त नफरत करती है दीपिका पादुकोण



पिछले 6 साल से रिलेशनशिप में रह रहे एक्टर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी का एलान कर दिया है. दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी की डेट शेयर की है. ये दोनों अगले महीने 15 नवम्बर को शादी करने जा रहे है. गौरतलब है की लम्बे समय से इन दोनों की शादी की खबरें आ रही थी ऐसे में रणवीर और दीपिका ने खुद अपने फैन्स को यह खुश खबरी दे दी.



हाल ही में दीपिका फेमस टीवी शो कॉफ़ी विथ करण में भी नजर आई है. जहाँ उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किये है. हाल ही में इनके कुछ विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. यह वीडियो फैमस शो ‘कॉफी विद करण 6’ का है जिसमें आलिया और दीपिका साथ में नजर आ रही हैं। यहां करण ने दीपिका से बैक टू बैक तीन बातें बताने के लिए बोला जिसमें रणबीर से नफरत प्यार और टॉलरेट करने वाली वजहें बतानी थी।



करण ने दीपिका से रणवीर को लेकर कई तरह के सवाल किया जिनका जवाब दीपिका ने बड़ी उत्सुकता से दिया है. करण ने दीपिका से पूछा कि वो रणवीर किस बात से प्यार करती हैं किस बात से नफरत करती हैं और ऐसा क्या है जो उन्हें जबरन बर्दाश्त करना पड़ता है। इसके जवाब में दीपिका ने बताया कि रणवीर बेहद इमोशनल इंसान हैं. वे अपनी भावनाएं खुलकर बयां करते हैं रणवीर की यही चीज उन्हें बेहद खास बनाती है और उन्हें इससे प्यार है।





वहीं जब बुरी आदत के बारे में पूछा गया तो दीपिका ने कहा कि रणवीर का डेली रूटीन उन्हें ज्यादा पसंद नहीं है। वो कभी भी सोते हैं कभी भी उठते हैं। वहीं इस सवाल के जवाब में कि ऐसा क्या है जो उन्हें जबरन बर्दाश्त करना पड़ता है, के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि रणवीर का फैशन सेंस उन्हें जबरन बर्दाश्त करना पड़ता है।

credits: Instagram
शादी से पहले बड़ा खुलासा, रणवीर की इस हरकत से सख्त नफरत करती है दीपिका पादुकोण शादी से पहले बड़ा खुलासा, रणवीर की इस हरकत से सख्त नफरत करती है दीपिका पादुकोण Reviewed by bollykeeda on October 27, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement