Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन बॉलीवुड एक्ट्रेस की माँ दिखने में नहीं है किसी हीरोइन से कम, फोटो देखकर रह जायेंगे हैरान!



दोस्तों फिल्म इंडस्ट्री में हर समय कोई न कोई सितारा खबरों में बने रहता है, बॉलीवुड स्टार्स हो या फिर कोई स्टार किड। फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़ कर एक खुबसूरत अभिनेत्रिया है, जो आये दिन खबरों में छाई रहती है लेकिन आज हम  बात कर रहे हैं वो बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों की ब्यूटीफुल मॉम्स के बारे में । तो आज हम उन सितारों की बात करेंगे जिनकी माँ किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं वह भी काफी खूबसूरत और स्टाइलिश है ।

1. उर्वशी रौतेला


साल 2015 में मिस दिवा का टाइटल जीत चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी बहुत ही खुबसूरत अभिनेत्री है । उर्वशी की खूबसूरती देख  हर कोई उनका दीवाना हो जाता है लेकिन वहीं इनकी मां की बात की जाए तो इनकी मां की खूबसूरती देखकर भी हैरान रह जाओंगे इनकी मां किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। उनकी खूबसूरती उन्हें अपनी माँ से मिली है।उनकी माँ का नाम मीरा रौतेला है जो बहुत ही खुबसूरत और स्टाइलिश है।

2. श्रद्धा कपूर


बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपने पिता शक्ति कपूर की तरह बहुत फैमस स्टार्स में से एक  हैं। लेकिन उनकी मां शिवंगी फिल्मों से दूर हैं और वह अपने काम में व्यस्त है। श्रद्धा कपूर की मां किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है । और साथ  ही वे फिल्मो में भी काम कर चुकी है।

3. दीपिका पादुकोण


बॉलीवुड से लेकर ह़ॉलीवुड अपने अभिनय से सबको अपना दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज  फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी है, दीपिका ने कई हिट फिल्में देकर अपना नाम कमाया है वहीं इनकी मां भी अपनी बेटी से कम सुंदर नहीं, इनकी माँ का नाम उज्जला है जो कि दीपिका की तरह ही बहुत ही खूबसूरत है।

4. कैटरीना कैफ


बॉलीवुड  की जानी मानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की मां सुजैन एक टीचर होने के साथ साथ सोशल वर्कर भी हैं। कैट की मां भले ही ब्रिटिश हैं लेकिन कैटरीना की तरह ही वो भी काफी खूबसूरत और गोरी हैं कैट को देखकर लगता है की वो अपनी मां पर ही गईं हैं।

credits: zimbio
इन बॉलीवुड एक्ट्रेस की माँ दिखने में नहीं है किसी हीरोइन से कम, फोटो देखकर रह जायेंगे हैरान! इन बॉलीवुड एक्ट्रेस की माँ दिखने में नहीं है किसी हीरोइन से कम, फोटो देखकर रह जायेंगे हैरान! Reviewed by bollykeeda on October 19, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement