Header Ad

Post AD Top

Advertisement

टीवी की इन एक्ट्रेस ने बिना मेकअप दुनिया के सामने अपना चेहरा दिखाने का किया साहस, चेहरा देख कर रहे जायेंगे हैरान!



टीवी की दुनिया में हमें चारों ओर खूबसूरत और चमकते हुए चेहरे ही नज़र आता हैं। आजकल टेलीविज़न और बॉलीवुड में कोई अंतर नहीं रह गया है। टीवी की दुनिया में भी हमें ज़बरदस्त ग्लैमर और स्टाइल देखने को मिलता है। इस इंडस्ट्री की इसी डिमांड को पूरा करने के लिए इसमें काम करने वाली एक्ट्रेस खुद को खूबसूरत बनाने के लिए मेकअप तथा कुछ सर्जरी का भी सहारा लेती हैं। लेकिन इन सब के बाद भी टीवी की कुछ एक्ट्रेस ऐसी हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बिना मेकअप की तस्वीर डालने का साहस किया है। आईए उन्हें देखते हैं।

1. एरिका फ़र्नान्डिस


टीवी के फैमस शो  ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में नज़र आने वाली एरिका को उनकी ज़बरदस्त एक्टिंग के कारण एकता कपूर ने ‘कसौटी ज़िन्दगी की 2’ में प्रेरणा के रोल के लिए चुना है, और ये उनके एक्टिंग कैरियर की सबसे बड़ी उपलब्धि है।

2. जेनिफर विंगेट


‘बेहद’ और ‘बेपनाह’ जैसे टीवी शोज़ से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली जेनिफर टीवी जगत की बहुत ही प्रसिद्ध और खूबसूरत अभिनेत्री हैं। जेनिफर को उनकी ज़बरदस्त एक्टिंग के लिए कई पुरस्कार मिल चुके हैं। एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट को आज भले ही टीवी शो बेपनाह के कारण जाना जाता हो, लेकिन उनका करियर बहुत लंबा है।

3. अदिति राठौर


टेलीविजन के फेमस सीरियल ‘नामकरण’ टीआरपी के मामले में हमेशा ही आगे रहता है। इस सीरियल में अवनी और नील दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद है।  ‘नामकरण’ की अवनी यानी अदिति राठौर टीवी जगत की बहुत ही सुंदर और सफल अभीनेत्री हैं।

4. हिना खान


टीवी जगत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मानी जसने वाली हीन खान का जन्म कश्मीर में हुआ है इसीलिए उनके अंदर कश्मीर की सुंदरता मोजोद है। ‘ये रिश्ता क्या खकता है’ कि बाद ‘कसौटी ज़िन्दगी की 2’ में हिना के कोमोलिका का रोल निभाने की खबर है।

5. सृति झा


टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ में प्रज्ञा की भूमिका निभाने वाली सृति झा टीवी जगत की खूबसूरत और जानी मानी अभिनेत्री हैं। छोटे पर्दे पर बेहद ही शांत और सादगी भरे अंदाज में दिखने वाली सृति अपनी असली जिंदगी में इससे बिल्कुल अलग हैं । सोशल मीडिया साइट्स पर उनकी पोस्ट की गईं तस्वीरें बताती हैं कि वो अपनी ऑन स्क्रीन छवि से बिल्कुल अलग हैं ।

6. निया शर्मा


टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर चर्चा में रही है। वह अपनी ब्यूटी और फिटनेस को लेकर बहुत एक्टिव रहती है। वह इसके लिए रेगुलर वर्कआउट करती है लेकिन बिना मेकअप के वह दिखने में बिल्कुल अजीब लगती है।
टीवी की इन एक्ट्रेस ने बिना मेकअप दुनिया के सामने अपना चेहरा दिखाने का किया साहस, चेहरा देख कर रहे जायेंगे हैरान! टीवी की इन एक्ट्रेस ने बिना मेकअप दुनिया के सामने अपना चेहरा दिखाने का किया साहस, चेहरा देख कर रहे जायेंगे हैरान! Reviewed by bollykeeda on October 06, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement