Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शादी की तारीख का एलान करते वक्त कार्ड में बड़ी गलती कर गए दीपिका-रणवीर, सोशल मीडिया यूजर्स ने पूछा- ऐसा कौन करता है



दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की तारीख का अनाउंसमेंट कर दिया है। उन्होंने इसके लिए वाकायदा एक कार्ड सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। दीपिका-रणवीर ने इसमें बताया है कि शादी 14 और 15 नवंबर को होगी। खास बात यह है कि 10 लाइन के इस कार्ड में वे बहुत बड़ी गलती कर गए। दरअसल, इसमें दीपिका का नाम गलत (दीपीका) लिखा हुआ है। सोशल मीडिया यूजर ने पूछा- अपना नाम गलत कौन लिखता है?




कार्ड की वजह से सोशल मीडिया पर रणवीर और दीपिका को ट्रोल किया जा रहा है। एक सोशल मीडिया यूजर ने पूछा है, “शादी के कार्ड पर अपना नाम गलत कौन लिखता है?” एक अन्य यूजर ने पूछा है, “दो दिन तक कौन-सी शादी होती है यार।




” एक यूजर ने लिखा, “ऐसा कभी नहीं सुना कि कोई एक ही पार्टनर के साथ दो अलग-अलग डेट्स पर शादी करता है। तब क्या होगा…जब एक डेट पर शादी करने के बाद दूसरी डेट पर किसी का माइंड चेंज हो जाए? ऐसे रिलेशन को लीगली क्या कहा जाएगा?”

नीचे देख सकते हैं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स….





credits: Twitter
शादी की तारीख का एलान करते वक्त कार्ड में बड़ी गलती कर गए दीपिका-रणवीर, सोशल मीडिया यूजर्स ने पूछा- ऐसा कौन करता है शादी की तारीख का एलान करते वक्त कार्ड में बड़ी गलती कर गए दीपिका-रणवीर, सोशल मीडिया यूजर्स ने पूछा- ऐसा कौन करता है Reviewed by bollykeeda on October 21, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement