Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सलमान नहीं बल्कि ये आदमी था ऐश्वर्या का पहला प्यार, अभिषेक को नहीं है नाम भी पसंद!



बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई सितारे है जिनके कई अफेयर्स रहे है, सलमान खान और ऐश्वर्या राय के अफेयर के बारे में तो सभी जानते है, और उनके ब्रेकअप के बाद अभिषेक के साथ अफेयर के बाद शादी भी कोई नही भुला होगा। कुछ समय पहले ऐश्वर्या राय के अफेयर के बारे में सोशल मीडिया पर खबरें वायरल हो रही थी । परंतु कुछ दिनों बाद सभी खबरों को दबा दिया गया । और फिर कभी उस बात पर सवाल खड़ा नहीं हुआ । तो चलिए हम आपको बता देते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी।


बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री और मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन अभिषेक से पहले राजीव मूलचंदानी से प्यार करती थी । यह एक दूसरे के साथ कई बार डेट पर जा चुके हैं । ऐश्वर्या राय को राजीव मूलचंदानी से प्यार मॉडलिंग के दौरान हुआ । राजीव मूलचंदानी भी मॉडल है । धीरे धीरे यह दोनों एक दूसरे के करीब आए । और बाद में इन दोनों के बीच में प्यार हो गया । लंबे समय तक यह दोनों एक दूसरे से प्यार करते रहे । और कहीं सारे फोटो शूट भी एक साथ करवाएं ।


ऐश्वर्या राय ने अपने करियर को सफल बनाने के लिए धीरे धीरे राजीव मूलचंदानी से दूरियां बना ली । परंतु इन सबके बीच मनीषा कोइराला ने यह कहकर बहुत बड़ा बवाल खड़ा कर दिया की राजीव ऐश्वर्या से नहीं बल्कि उनसे प्यार करते हैं । यह खबर सोशल मीडिया पर बुरी तरह वायरल हो गई । परंतु जब राजीव मूलचंदानी का नाम अभिषेक बच्चन के सामने आता तो वह आग बबूला हो जाते । इन सब को लेकर ऐश्वर्या राय और मनीषा कोइराला के बीच में काफी दिनों तक तनातनी चलती रही। बाद में ये मामला भी ठंडा हो गया था।

credits: zimbio
सलमान नहीं बल्कि ये आदमी था ऐश्वर्या का पहला प्यार, अभिषेक को नहीं है नाम भी पसंद! सलमान नहीं बल्कि ये आदमी था ऐश्वर्या का पहला प्यार, अभिषेक को नहीं है नाम भी पसंद! Reviewed by bollykeeda on October 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement