Header Ad

Post AD Top

Advertisement

कभी रातोंरात स्टार बनी इन टीवी अभिनेत्रियों को आज पहचान पाना है बेहद मुश्किल,देखें तस्वीरे



दोस्तों बॉलीवुड की तरह ही टीवी जगत में भी एक से बढ़ कर एक अभिनेत्रियाँ है, जिन्होंने अपने अभिनय से लोगो के दिलो को जीता है, लेकिन आज आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जो रातो रात स्टार बन गई थी, लेकिन अब उनको आप पहचान भी नही पाएंगे, आईये जानते है उनके बारे में!

1. राजश्री ठाकुर


ज़ी टीवी के शो साथ फेरे का सलोनी का किरदार तो आप सब को याद ही होगा| क्यू की उस समय ये किरदार दर्शको का फेवरेट बना हुआ था लेकिन अब इनको भी पहचान पाना बाहत मुश्किल हो गया है।

2. वैष्णवी महंत


टीवी जगत का सबसे पॉपुलर शो शक्तिमान में गीता विश्वास का किरदार कर ये रातोरात स्टार बन गयी थी|लेकिन अब के समय में इनको पहचान पाना भी बेहद मुश्किल हो गया है।

3. कविता कौशिक


सब टीवी के पॉपुलर शो ऍफ़ आई आर में चंद्रमुखी चौटाला के किरदार से रातोंरात टीवी जगत की बड़ी स्टार बन गयी थी लेकिन शो के ऑफ एयर बाद इनका स्टारडम भी खत्म हो गया।

4. परिधि शर्मा


सीरियल जोधा अकबर से इन्हे सबसे ज़्यादा लोकप्रियता मिली थी और उसमे इनका किरदार बहुत ही खूबसूरत था लेकिन आज इनका लुक पहले से कई अलग है और इनको पहचान पाना भी मुश्किल हो गया है।

credits: zimbio
कभी रातोंरात स्टार बनी इन टीवी अभिनेत्रियों को आज पहचान पाना है बेहद मुश्किल,देखें तस्वीरे कभी रातोंरात स्टार बनी इन टीवी अभिनेत्रियों को आज पहचान पाना है बेहद मुश्किल,देखें तस्वीरे Reviewed by bollykeeda on October 31, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement