Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 10 एक्ट्रेस ने बहुत कम उम्र में की थी बॉलीवुड में एंट्री, 16 की भी नहीं थी ये एक एक्ट्रेस



बॉलीवुड की दुनिया में अवसरों की कोई कमी नहीं है. जिस उम्र में आप और हम अपनी पढाई पूरी नहीं कर पाते उस उम्र में बॉलीवुड लोगो के अपने हुनर के दम पर करोड़ों दिलों पर राज करने का अवसर देता है. बेहद कम उम्र में कई लोग रातों रात स्टार बन जाते है. और बेहद नाम कमाते है. आज हम आपको ऐसी ही कुछ बॉलीवुड की हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने बहुत कम उम्र में फिल्मो में काम कर शुरू कर दिया.

1.आलिया भट्ट


बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय एवं चहिती अभीनेत्री आलिया भट्ट का जन्म 15 मार्च 1993 में हुआ था। इस हिसाब आज आलिया भट्ट पूरे 25 साल की हो चुकी है। इन्होने मात्र 19 साल की उम्र में स्टूडेंट ऑफ़ द इयर से डेब्यू किया था.

2.दिशा पटानी


ये आज करोड़ों दिलों की धड़कन बन चुकी है. दिशा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू सुशान्त सिंह राजपूत के साथ फ़िल्म एम एस धोनी से किया था। इनका जन्म 13 जून 1992 को हुआ था। आज वह 25 साल की हो चुकी है।

3.उर्वशी रौतेला


ये नए दौर की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक है. मात्र 17 साल को उम्र में ही उर्वशी ने अपना बॉलीवुड डेब्यू फ़िल्म ”सिंग साहब दी ग्रेट” से किया था। इनका जन्म 25 फरवरी 1994 में हुआ था। जिसके मुताबिक आज वह 24 साल की है।

4.निधि अग्रवाल


निधि, फिल्म मुन्ना माइकल से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है। इनका जन्म 17 अगस्त 1993 को हुआ था। वो 24 साल की हो चुकी है।

5.सारा अली खान


ये बॉलीवुड में लांच होने के लिए पूरी तरह तैयार है. सारा अली खान, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म “केदारनाथ” से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। वहीं इनका जन्म सितंबर 1993 में हुआ था। सारा 24 की साल है। ये अभिनेता सैफ अली खान की बेटी है.

6.तारा सुतारिया


तारा, टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म “स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2” से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। तारा का जन्म 19 नवंबर 1995 में हुआ था। आज वह 22 साल की हो चुकी है।

7.बनीता संधु


बॉलीवुड को यह अभिनेत्री, वरुण धवन के साथ फिल्म अकटुम्बर से बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी है। बनीता का जन्म सन 1998 में हुआ था। बनीता 20 वर्ष की हो चुकी है।

8.जान्हवी कपूर


ये श्रीदेवी की बेटी है. इनकी पहली फिल्म का ट्रेलर लांच हो चूका है. ये फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. इनके साथ शाहिद कपूर के सौतेले भाई इशान खट्टर नजर आयेंगे. जान्हवी का जन्म 6 मार्च 1997 को हुआ था। अब जान्हवी 21 साल की है।

9.अनन्या पांडे


अनन्या, चंकी पांडे की बेटी है। वहीं तारा और टाइगर के अलावा अनन्या भी हमे “स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2” में बतौर मुख्य अभिनेत्री के तौर पर नज़र आएगी। अनन्या 18 साल की खूबसूरत अभिनेत्री है।

10.जायरा वसीम


जायरा दंगल फिल्म से फेमस हो चुकी है. जायरा बॉलीवुड की पहली ऐसी सबसे छोटी अभिनेत्री है, जिसकी एक लोती फ़िल्म ने 2200 करोड़ की कमाई की है। ये इस फिल्म में आमिर खान के साथ नजर आई थी. जायरा का जन्म 23 अकटुम्बर 2001 में हुआ था। आज जायरा 16 साल की हो चुकी है।

credits: zimbio
इन 10 एक्ट्रेस ने बहुत कम उम्र में की थी बॉलीवुड में एंट्री, 16 की भी नहीं थी ये एक एक्ट्रेस इन 10 एक्ट्रेस ने बहुत कम उम्र में की थी बॉलीवुड में एंट्री, 16 की भी नहीं थी ये एक एक्ट्रेस Reviewed by bollykeeda on November 20, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement