Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड में सबसे छोटे कद की है ये 10 हिरोइन, नंबर 6 का नाम जानकर रह जायेंगे हैरान



बॉलीवुड सेलेब्रिटी का जलवा कुछ इस कदर होता है की उनके फैन्स अपने पसंदीदा स्टार के बारे में हर छोटी से छोटी चीज जानना चाहते है. एक बड़े स्टार की निजी ज़िन्दगी की भी हर चीज बहुत जल्दी वायरल हो जाती है. आज हम बॉलीवुड की उन 5 एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे है जिनकी हाइट तो बहुत कम है लेकिन अपनी अदाकारी से उन्होंने करोडो लोगो का दिल जीता है. तो आइये जानते है बॉलीवुड की कुछ कम हाइट वाली एक्ट्रेस के बारे में…

1.कोंकणा सेन


सांवले रंग और कम हाइट होने के बावजूद कोंकणा ने कई फिल्मो में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया है. वह सिर्फ 5.1 फुट की है। फिर भी अपनी एक्टिंग से लोगों को हमेशा खुश करती ही रहती है।

2.कॉजोल


बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनकी हाइट 5.3 फुट है। उन्होंने बहुत सारी फिल्में लोगों के दिलों दिमाग पर सर चढ़कर बोलता है। जिसमें दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, फना जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मे दी है।

3.आलिया भट्ट


फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट आज लोगों के दिलों पर राज कर रही है। आपको बता देना चाहते हैं कि आलिया भट्ट को बॉलीवुड में पूरे 5 साल हो चुके हैं और उनकी कामयाबी बुलंदियों पर है। उनकी हाइट मात्रा 5.2 फुट की है

4.रानी मुखर्जी


इनकी हाइट मात्र 5.3 फुट की है फिर भी उनके करियर में कभी रुकावट नहीं हुई। रानी ने कई बड़े अवार्ड जीते है और बहुत सी फिल्मे की है. इन्होने प्रोडूसर आदित्य चोपड़ा से शादी की है और इनकी एक बेटी भी है जिसका नाम आदिरा है. हमेशा सुपर डुपर फिल्में जैसे “कुछ कुछ होता है, राजा की आएगी बारात, बादल जैसी खूबसूरत फिल्में देती चली गई।

5.विधा बालन


बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्रियों में विद्या बालन का नाम लिया जाता है। जिनकी हाइट 5.4 फुट की है। विधा बालन ने फिल्म डर्टी पिक्चर के लिए कई बड़े अवार्ड्स जीते थे और इस फिल्म में बहतरीन अभिनय किया था.

6.जया बच्चन


जया बच्चन की हाईट 5 फीट 2 इंच है। बी-टाउन की पहली अभिनेत्री जिन्होंने साबित किया कि छोटी ऊंचाई वाली लड़कियां वास्तव में सुंदर और प्रतिभावान हैं, जया बच्चन हैं। उन्होंने महानगर फिल्म में अपनी शुरुआत की। उसने 15 साल की उम्र में अभिनय करना शुरू किया था. वे शोले जैसी यादगार ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिस्सा रह चुकी है. जया बच्चन को शादी से पहले जया बदुड़ी के नाम से जाना जाता था.

7.मिनिषा लांबा


मिनीषा लांबा की हाईट 5 फीट 2 इंच है। हालांकि प्लास्टिक सर्जरी ने मिनिषा लांबा की प्राकृतिक सुंदरता को किसी भी तरह बर्बाद कर दिया है, लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री की छोटी ऊंचाई को समर्पित हर पोस्ट उसे बताए बिना अपूर्ण है। 5 फीट दो इंच लंबी पंजाबी कुडी बिग बॉस में काम कर चुकी है।

8. असिन


असिन अगर आपको लगता है कि उन फ्लैटों से आपको बहुत अच्छा लगेगा, तो हम एक पुनर्विचार का सुझाव देते हैं! उसकी ऊंचाई सिर्फ 5 फीट है

9. परिनीती चोपड़ा


उनके वजन के मुद्दों के कारण परिनीती को बहुत झटका लगा है। उसकी ऊंचाई सिर्फ 5.4 फीट है

10. श्रद्धा कपूर


बॉलीवुड में सभी लम्बे लोगों के साथ एक विल्लान अभिनेत्री बहुत अच्छी लगती है लेकिन हमें अभी भी लगता है कि इन फ्लैटों को भंडारण में जाना चाहिए।

credits: zimbio
बॉलीवुड में सबसे छोटे कद की है ये 10 हिरोइन, नंबर 6 का नाम जानकर रह जायेंगे हैरान बॉलीवुड में सबसे छोटे कद की है ये 10 हिरोइन, नंबर 6 का नाम जानकर रह जायेंगे हैरान Reviewed by bollykeeda on November 15, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement