Header Ad

Post AD Top

Advertisement

मर्दों से भी ज्यादा धुम्रपान करती है ये 10 अभिनेत्रियाँ, एक को तो हो चूका है कैंसर



धुम्रपान के बहुत ही बुरी आदत है ये तो हम सभी जानते है और टीवी पर आप ने कई एड्स भी देखे होंगे जो आप को बताती है की स्मोकिंग करना हमारे शरीर के लिए कितना नुकसानदायक है. लेकिन फिर भी ये बुराई हमारे समाज पर बड़े पैमाने पर फैली हुई है. आम लोगों से लेकर बड़े सितारे तक बहुत ज्यादा धुम्रपान के लिए जाने जाते है. लेकिन हमारे समाज में पुरुषों के लिए नशा आम बात है. पर जब कोई औरत नशा करती है तो उसे एक अलग ही नजर से देखा जाता है. आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे है जो बहुत ज्यादा धुम्रपान करती है और ये बात किसी से छुपी भी नहीं है.

1.अमीषा पटेल


बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने फिल्म कहो न प्यार है से बॉलीवुड में डेब्यू किया थी। लेकिन ज्यादा फिल्मो में इस अभिनेत्री को काम नही मिला जिसकी वजह से इस अभिनेत्री ने नशा करना शुरू कर दिया था बता दे की जल्द ही अमीषा पटेल फिल्म भैयाजी में नजर आने वाली है।

2.मनीषा कोइराला


अपने जमाने की बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री मनीषा कोईराला ने कई बॉलीवुड फिल्मो में काम किया है लेकिन इस अभिनेत्री को सिगरेट की ऐसी लत लगी की उसे छोड़ ही नही पाई और आखिरकार उन्हें कैंसर हो गया। जिसके कारण इनको काफी समय तक इसका इलाज़ कारण पड़ा था। और आज वे फिल्म दुनिया से काफी दूर हो गई है।

3.सुष्मिता सेन


साल 1994 में मिस यूनिवर्स रही अभिनेत्री सुष्मिता सेन बॉलीवुड की फैमस अभिनेत्रियों में से एक है सुष्मिता बॉलीवुड की कई फिल्मो में नजर आ चुकी है। लेकिन इस अभिनेत्री को कई जगहों पर नशे की हालत में पाया गया है।

4.करिश्मा तन्ना


कुछ ही समय पहले रिलीज़ हुई फिल्म संजू में नज़र आने वाली अभिनेत्री करिश्मा तन्ना बॉलीवुड की फिल्म ग्रैंड मस्ती में नजर आ चुकी है। और यह अभिनेत्री बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी है। लेकिन इस अभिनेत्री को कई बार हुक्का पीती हुई स्पॉट की गई है और ड्रिक भी करती हुई नजर आई है।

5.सारा खान


टीवी सीरियल बिदाई की संस्कारी बहु के रोल में लोगो के दिलो में जगह बनाने वाली अभिनेत्री सारा खान रियल लाइफ में बहुत सिगरेट पीती है। उन्हें कई बार मिडिया ने नशा करते हुए स्पॉट किया है।

6.सुमोना चक्रवर्ती


सुमोना ने टीवी के साथ कई फिल्मो में भी काम किया है. उन्हें कपिल शर्मा के कॉमेडी से से भी काफी पहचान मिली थी.  कुछ ही समय पहले सेट पर से सुमोना की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिस में वो सिगरेट पि रही थी। सुमोना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी

7.सोनाली राउत


रियलिटी टीवी शो बिग बॉस से सोनाली काफी फेमस हो गई थी. वे एक टीवी एक्ट्रेस है. सोनाली भी बहुत अधिक धुम्रपान करती है. आप इस तस्वीर में देख सकते है की सोनाली सिगरेट पी रही है ।

8.सोनालिका जोशी


इन्हें सोनी टीवी के मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए जाना जाता है जिसमे वे माधवी का किरदार निभा रही है. ये भी काफी लम्बे समय से धुम्रपान कर रही है.

9.रूपा गांगुली


महाभारत का द्रोपदी के रोल के लिए आज भी इनकी पहचान बनी हुई है. ये एक बंगाली फिल्म एक्ट्रेस भी है. और टीवी इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी है. उन्हें भी सिगरेट की आदत है।

10.टीना दत्ता


टीवी शो उतरन की अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है.  ये सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है बता दे की टीना को भी सिगरेट पीने की बुरा लत है।

credits: zimbio
मर्दों से भी ज्यादा धुम्रपान करती है ये 10 अभिनेत्रियाँ, एक को तो हो चूका है कैंसर मर्दों से भी ज्यादा धुम्रपान करती है ये 10 अभिनेत्रियाँ, एक को तो हो चूका है कैंसर Reviewed by bollykeeda on November 29, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement