Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये रही बॉलीवुड की टॉप 12 एक्ट्रेस जिन्होंने पर्दे पर उतार दिए थे पूरे कपड़े



जब जब बॉलीवुड फिल्मो में अश्लील कंटेंट डाला जाता है तब तब सितारे स्क्रिप्ट की डिमांड होने का हवाला दे देते है. हर कोई कह देता है उसने ऐसे सीन स्क्रिप्ट की डिमांड की वजह से शूट किये है. लेकिन कहीं न कहीं इसके पीछे इन सितारों के फेमस होने की ख्वाहिश भी छिपी होती है. बहुत बार बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेस ने फेमस होने के लिए ऐसी सनसनीखेज कंटेंट का सहारा लिया है. आज हम आपको उन बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने फिल्मो में सारी हदें पार करके ऐसे सीन दिए है जिनकी चर्चा आज भी होती है.

1.राधिका आप्टे


राधिका आप्टे आज के दौर की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है. अक्सर फिल्मो में इनके बोल्ड सीन की चर्चा होती रहती है. राधिका कई फिल्मो में बोल्ड सीन दे चुकी है. लेकिन फिल्म Parched में इन्होने पूरी तरह निर्वस्त्र होकर फिल्म के कुछ सीन दिए है जो किसी भी एक्ट्रेस के लिए एक बहुत बड़ा कदम है.

2. पूनम पांडे


ये एक्ट्रेस अक्सर विवादों में रहती है. ये सोशल मीडिया पर खुद अपने काफी आपत्तिजनक फोटो शेयर करती रहती है. हमेशा से ही फेमस होने के लिए अपने फैंस के बिच इस तरह की बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहतीं हैं।

3. शर्लिन चोपड़ा


शर्लिन चोपड़ा हमेशा से ही अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज़ के लिए मानी जाने वाली एक्ट्रेस रहीं हैं लेकिन इन्होने अपनी इस पहचान को बढ़ाने के लिए भी प्लेबॉय जैसी मागज़ीने के लिए भी फोटोशूट कराया। इन्होने फिल्म कामसूत्र 3D में भी काम किया था लेकिन बाद में विवाद होने की वजह से ये फिल्म रिलीज़ नही हो पाई.

4. नंदना सेन


एक्टर रणदीप हूडा के साथ कई दृश्यों में नंदना को निर्वस्त्र देखा गया. इन्होने फिल्म ‘रंग रसिया’ में और भी कई बोल्ड सीन किए थे.

5. ईशा गुप्ता


ईशा गुप्ता जो बॉलीवुड की एक्ट्रेस होने के साथ साथ मॉडल भी हैं ये अक्सर अपनी हॉटेस्ट फोटोज़ फैंस के बिच शेयर करती रहतीं हैं जिससे की लोगों में इनके लिए दीवानगी बेहद बढ़ती ही चली जा रही है।

6.सनी लियोनी


फिल्म स्टार वैसे तो कई बार फिल्मों में न्यूड हो चुकी हैं. हाल ही में मस्तीजादे और रागनी MMS 2 फिल्म में वह पूरी तरह न्यूड दिखी थीं.

7.कल्कि कोचलिन


कल्कि ने फिल्म देव डी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.  कल्कि कोचलिन ने फिल्म ‘मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ’ में एक न्यूड सीन किया है जिसकी काफी चर्चा हुई थी.

8. पाओली दाम


फिल्म हेट स्टोरी में बहुत बोल्ड सीन देकर इस एक्ट्रेस ने तहलका मचा दिया था. यह पूरी फिल्म बोल्ड कंटेंट से भरी थी और इसी वजह से ये फिल्म सुपरहिट भी रही थी. पाओली ने फिल्म में कई न्यूड सीन भी दिए थे जो काफी लोगों को फिल्म देखने के लिए मजबूर करने को काफी थे.

9.सीमा रहमानी


सीमा रहमानी जिन्होंने साल 2005 में आई फिल्म ‘सिंस’ में फिल्माए गए एक दृष्य में फुल न्यूड सीन दिए थे |

10.सीमा विश्वास


कभी बीहड़ में आतंक का दूसरा नाम रहीं फूलन देवी के जीवन पर बनीं फिल्म बैंडिट क्वीन में फूलन का किरदार निभाने वाली सीमा बिश्वास ने फिल्म की कहानी के आधार पर न्यूड सीन्स दिए थे. एक जगह पर तो वह पूरी तरह न्यूड नजर आई थीं.

11.अनु अग्रवाल


आशिकी फेम अनु अग्रवाल ने फिल्म ‘द क्लाउड’ में कई बोल्ड सीन्स किए थे. ये भी बता दे के पर्दे पर भी न्यूड सीन दे चुकी है.

12.दीपा साही


फिल्म ‘माया मैमसाहब’ में एक्ट्रेस दीपा साही और शाहरुख खान पर एक बेड सीन फिल्माया गया था, जिसमें एक्ट्रेस दीपा सही पूरी तरह नेकेड थीं।

credits: zimbio
ये रही बॉलीवुड की टॉप 12 एक्ट्रेस जिन्होंने पर्दे पर उतार दिए थे पूरे कपड़े ये रही बॉलीवुड की टॉप 12 एक्ट्रेस जिन्होंने पर्दे पर उतार दिए थे पूरे कपड़े Reviewed by bollykeeda on November 12, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement