Header Ad

Post AD Top

Advertisement

प्यार में अंधे हो गए थे अक्षय खन्ना, खुद से 27 साल बड़ी इस हिरोइन के इश्क में थे दीवाने



अक्षय खन्ना एक बॉलीवुड अभिनेता है और उन्हें पहचान की मोहताज नहीं है. लेकिन फिर भी अक्षय को वह मुकाम नहीं मिल पाया जिसके वे हकदार थे. अक्षय खन्ना मशहूर सुपरस्टार विनोद खन्ना के बेटे है. लेकिन वे अपने पिता की तरह मशहूर नही हो सके. खैर आज हम विनोद खन्ना की ज़िन्दगी से जुड़ा एक मशहूर किस्सा शेयर करना चाहते है जिस पर आप शायद यकीन भी न कर पाए.


इनकी कहानी पर आने से पहले बता दें की आज कल बॉलीवुड में खुशनुमा माहौल चल रहा है. मलाईका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही है जो उनसे उम्र में पुरे 13 साल छोटे है. ऐसी ही जोड़ी सुष्मिता सैन की है जो खुद से 15 साल छोटी एक्टर को डेट कर रही है. अब आते है विनोद खन्ना पर जो एक समय प्यार में इतने अंधे थे की वे खुद से पुरे 27 साल बड़ी सेलेब्रिटी को डेट करना चाहते थे.


अक्षय खन्ना जिस के दीवाने हुआ करते है वो और कोई नहीं बल्कि तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता हैं. आपको शायद पता न हो लेकिन जयललिता 70 के दशक में बहुत बड़ी तमिल एक्ट्रेस हुआ करती थी. इन्होने बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है. लेकिन अक्षय जयललिता को अपना दिल बैठे। सिमी गरेवाल के चैट शो में अक्षय ने खुद इस बात को बताया था कि वो जयललिता को डेट करना चाहते थे. अक्षय ने कहा था कि जयललिता में ऐसा बहुत कुछ है जो मुझे उनकी तरफ आकर्षित करता है.


हालाँकि उनके ये खवाहिश पूरी नहीं हो पाई. अक्षय अब 43 साल के हो चुके है लेकिन अब तक कुंवारे है. लेकिन अपने करियर के दौरान उनका नाम कई बड़ी हीरोइन के साथ जुड़ चूका है. अक्षय खन्ना का नाम पूजा बत्रा, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी और ट्विंकल खन्ना के साथ जुड़ चुका है। साथ ही अक्षय ऐश्वर्या को भी डेट कर चुकें है।


अक्षय खन्ना ने फिल्म हिमालय पुत्र से डेब्यू किया था। इस फिल्म को उनके पिता विनोद खन्ना ने प्रोड्यूस किया था। हालांकि इस फिल्म को बॉक्स-ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नही दिखा पाई थी। लेकिन साल 1999 में आई फिल्म आ लौट चले और फिल्म ताल उनके करियर की अच्छी फिल्मों से एक हैं। इन दोनों ही फिल्मों में वह ऐश्वर्या रे बच्चन के अपोजिट नजर आये थे। इस फिल्म में उन्हें उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उन्हें उनका पहला फिल्मफेयर का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का नामंकन भी मिला था। उसके बाद वह मल्टीस्टारर फिल्म बॉर्डर में नजर आये। उनकी एक्टिंग को आलोचकों द्वारा काफी सराहा गया।

credits: zimbio
प्यार में अंधे हो गए थे अक्षय खन्ना, खुद से 27 साल बड़ी इस हिरोइन के इश्क में थे दीवाने प्यार में अंधे हो गए थे अक्षय खन्ना, खुद से 27 साल बड़ी इस हिरोइन के इश्क में थे दीवाने Reviewed by bollykeeda on November 29, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement