Header Ad

Post AD Top

Advertisement

3 शादियाँ, 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड, ऐसी है भजन सम्राट अनूप जलोटा की लव लाइफ, जानिए यहाँ!



टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस के 12वें सीजन की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। सलमान खान का ये शो पिछले सालों से काफी अलग नजर आ रहा है। रविवार को शो को प्रीमियर हुआ और पहले ही दिन ये पक्का हो गया कि इस बार का सीजन जबरदस्त होने वाला है। पहले दिन कुछ ऐसे खुलासे हुए, जो कभी किसी से सोचे भी नहीं थे। इस बार प्रतियोगी जोड़ियों में नजर आएंगे।शो के प्रीमियर पर कई जोडियाँ देखने को मिली. लेकिन एक जोड़ी ने साड़ी लाइमलाइट लूट ली। लोगों को उस समय बड़ा शॉक लगा जब भजन सम्राट अनूप जलोटा ने अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ बिग बॉस के घर एंट्री ली। चौंकाने वाली बात ये है कि अनूप और जसलीन का अफेयर पिछले 3 सालों से चल रहा है।


भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू जब से बिग बॉस के घर में आए हैं, उनके रिश्‍ते पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। पहले दिन जहां घरवालों ने ही इस जोड़ी के प्‍यार की सच्‍चाई पर सवाल कर दिए तो वहीं घर से बाहर भी 65 साल के अनूप और 28 साल की जसलीन के रिश्‍ते पर कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं, अनूप की ये सच्चाई जानकर हर कोई हैरान है। हैरानी इसलिए क्यूंकि अनूप जसलीन से 37 साल बड़े हैं। हैरानी इसलिए क्यूंकि जसलीन से अफेयर से पहले अनूप की तीन शादियाँ हो चुकी हैं। हैरानी इसलिए कि अनूप का ये अफेयर उनकी तीसरी पत्नी की मौत के कुछ महीने बाद ही शुरू हो गई थी। आइये आपको अनूप की पत्नियों के बारे में बताते हैं।


रिपोर्ट्स के मुताबित अनूप जलोटा ने पहली शादी सोनाली सेठ से की थी। सोनाली भी अनूप से संगीत की शिक्षा लेती थीं। सोनाली और अनूप ने लव मैरिज की थी। सोनाली गुजरात से हैं और उन्होंने अपने परिवार के खिलाफ जाकर अनूप से शादी की थी,इसके बाद दोनों ने ‘अनूप एंड सोनाली जलोटा’ के नाम से कई म्यूजिक कंसर्ट किए। कुछ सालों के बाद दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद सोनाली ने सिंगर रूप कुमार राठौर से शादी कर ली। सोनाली के बाद अनूप ने दूसरी शादी बिना भाटिया से की। दोनों की ये शादी ज्यादा नहीं चली और दोनों के कुछ समय बाद तलाक हो गया।दो शादियाँ टूटने के बाद अनूप ने तीसरी शादी मेधा गुजराल से की। मेघना पूर्व प्रधानमंत्री इंद्र कुमार गुजराल की भतीजी थीं।


अनूप से शादी के पहले मेधा की शादी डायरेक्टर शेखर कपूर से हुई थी लेकिन 1994 में दोनों का तलाक हो गया। इस तलाक के कुछ समय बाद ही अनूप ने मेघना से शादी कर ली थी। 2014 में लीवर खराब होने की वजह से मेधा का निधन हो गया। ये बात दोनों खुद ही कबूल चुके हैं। अब देखने वाली बात ये है कि अफेयर कब तक चलता है और ये दोनों कब शादी करते हैं। बता दें कि जसलीन के पिता ने एक दिन पहले एक इंटरव्‍यू में खुलासा किया था कि वह खुद बेटी के इस खुलासे से बुरी तरह सदमे में हैं।


पूरा परिवार जसलीन से इस बात को लेकर खासा नाराज है। एक निजी चैनल से बात करते हुए केसर मथारू ने कहा, ‘मैं इस रिश्‍ते को कभी अपनी मंजूरी नहीं दूंगा। मेरा आशिर्वाद उन्‍हें कभी नहीं मिलेगा और मैं इस सब से अपनी दूरी बना लूंगा।’ केसर मथारू ने बताया कि कैसे उन्‍होंने ही अनूप जलोटा से अपनी बेटी को 3-4 साल पहले मिलवाया था, ताकि वह अपनी गायकी को और भी निखार सके। परिवार को कभी भनक भी नहीं लगी कि इन दोनों में क्‍या पक रहा है।

credits: zimbio

3 शादियाँ, 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड, ऐसी है भजन सम्राट अनूप जलोटा की लव लाइफ, जानिए यहाँ! 3 शादियाँ, 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड, ऐसी है भजन सम्राट अनूप जलोटा की लव लाइफ, जानिए यहाँ! Reviewed by bollykeeda on November 10, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement