Header Ad

Post AD Top

Advertisement

टीवी के ये सितारें लगते है एक-दुसरे की हमशक्ल, नंबर 3 को देखकर पर यक़ीन नहीं होगा!



बॉलीवुड और टीवी जगत की खेद खबरें यदि अपने हमारे चैनल को अबतक फॉलो नहीं किया है तो जल्द ही करले ताकि हमारा साथ आपसे हमेशा बना रहे।

1. गुरमीत चौधरी-अद्विक महाजन


छोटे पर्दे के इन मशहूर अभिनेता गुरमीत और अद्विक महाजन लगते है बिलकुल एक जैसे तस्वीर में आप ख़ुद ही देख सकते है। दोनों का चेहरा बहुत हद तक मिलता जुलता है।

2. टीना दत्ता-राधिका मुथुकुमार


टीवी शो में अभिनेत्री टीना को बहुत पसंद किया और इतना ही प्यार राधिका को भी मिला यह दोनो एक्ट्रेस ऎसे लगती है जैसे जुड़वाँ बहने हो। दिखने में दोनों ही बहुत खुबसूरत है।

3. आशा नेगी-शिवांगी जोशी


टीवी के फैमस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री शिवांगी बेस्ट एक्ट्रेस है, बता दे की फेवरट स्टार शिवांगी की  तरह ही  दिखने वाली एक और एक्ट्रेस  टीवी पर मौजूद है जिसका नाम आशा नेगी है।

4. प्रियल गौर-हिबा नवाब


प्रियल गौर और हिबा नवाब दोनों ही अभिनेत्री बहुत खुबसूरत दिखती है, इन दो एक्ट्रेस को अक्सर टीवी पर कॉमेडी करते ही देखा गया है और खास बात यह है की दोनों की शक्ल के साथ साथ ऎसी कई आदते दोनों की मिलती झूलती है।

credits: zimbio
टीवी के ये सितारें लगते है एक-दुसरे की हमशक्ल, नंबर 3 को देखकर पर यक़ीन नहीं होगा! टीवी के ये सितारें लगते है एक-दुसरे की हमशक्ल, नंबर 3 को देखकर पर यक़ीन नहीं होगा! Reviewed by bollykeeda on November 02, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement