Header Ad

Post AD Top

Advertisement

3000 करोड़ की संपत्ति का मालिक है साउथ का ये सुपरस्टार, बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस के साथ रह चूका है अफेयर!



साउथ के चर्चित अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन  साऊथ के साथ-साथ बॉलीवुड की फिल्मो का भी एक उभरता हुआ नाम है। उन्होंने बॉलीवुड की भी कई फिल्मो में अपने दमदार अभिनय कौशल की छाप को छोड़ी है।नागार्जुन अक्किनेनी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में शुमार है। नागार्जुन कल यानी 29 अगस्त को अपना 59 वां जन्मदिन मनाने जा रहे है। नागार्जुन ना केवल एक एक्टर बल्कि एक सफल प्रोड्यूसर होने के साथ एक बिजनेसमैन भी है।


अभिनेता नागार्जुन करोड़ों की सम्पत्ति के मालिक है। साथ ही वे काफी लग्जरी लाइफ जीने के शौकीन है। नागार्जुन को महंगी गाड़ियों का शौक है और वे काफी आलिशान लाइफ जीते है। नागार्जुन का अफेयर बॉलीवुड कीएक लोकप्रिय एक्ट्रेस के साथ रह चुका है। नागार्जुन ने फिल्मों में काम करने के अलावा खुद का एक प्रोडक्शन हाउस भी खोल रखा है। खबरों की माने तो नागार्जुन हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित अपने बंगले में रहते है। इस बंगले की कीमत 40 करोड़ रुपए बताई जाती है।


बता दे की अभिनेता नागार्जुन का अन्नपूर्णा स्टूडियो के नाम से अपना खुद का एक प्रोडक्शन हाउस है। हैरान कर देने वाली बात यह है की यह स्टूडियो 7 एकड़ में फैला है। नागार्जुन एमएनएन रियलिटी इंटरप्राइजेज के फाउंडिंग पार्टनर्स में भी शामिल है। इतना ही नहीं उन्हें हैदराबाद के अन्नपूर्णा इंटरनेशनल स्कूल ऑफ़ फिल्म एंड मीडिया का प्रेसिडेंट भी बनाया गया है।नागार्जुन ने साल 1967 में आई फिल्म सुदिगुंदालु से बतौर बल कलाकार अपना करियर शुरू किया था।


नागार्जुन महंगी कारों के बहुत शौकीन है। यही वजह है की उनके कार कलेक्शन में पोर्शे, बीएमडब्ल्यू रेंज रोवर बेंटले और रोल्स रॉयस जैसी कई महंगी कार शामिल है। एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के अनुसार नागार्जुन 3000 करोड़ की सम्पत्ति के मालिक है। गार्जुन दो शादियां कर चुके है। फिलहाल वे अपनी दूसरी पत्नी अमला अक्किनेनी के साथ रहते है। नागार्जुन का अफेयर बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू के साथ रह चुका है।ना हालांकि नागार्जुन के पहले से शादीशुदा होने की वजह से दोनों की शादी नहीं हो पाई थी। बता दे की तब्बू  ने आज तक शादी नहीं की है। क्योंकि वे नागार्जुन के अलावा किसी और से शादी नहीं करना चाहती थी।

credits: zimbio
3000 करोड़ की संपत्ति का मालिक है साउथ का ये सुपरस्टार, बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस के साथ रह चूका है अफेयर! 3000 करोड़ की संपत्ति का मालिक है साउथ का ये सुपरस्टार, बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस के साथ रह चूका है अफेयर! Reviewed by bollykeeda on November 19, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement