Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बिना मेकअप पुरे बॉलीवुड में सबसे हैण्डसम लगते है ये 3 अभिनेता, देखें तस्वीरें



बॉलीवुड में किसी भी कलाकार को पर्दे पर खूबसूरत दिखाने के लिए मेकअप की ज़रुरत होती है. हर कलाकार भारी भरकम मेकअप की सहायता लेता भी है खूबसूरत दिखने के लिए. सिर्फ अभिनेत्री ही नहीं बल्कि अभिनता भी मेकअप का सहारा लेते है. लेकिन ऐसा नहीं है की ये कलाकार सिर्फ मेकअप से ही खूबसूरत दिख्नते है. आज हम आपको बॉलीवुड के उन 3 हीरो के बारे में चर्चा करने जा रहे है जो बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत दिखते है.

1. सलमान खान


सलमान खान बॉलीवुड में दबंग ही नहीं बल्कि हैण्डसम होने के लिए भी जाना जाता है. सलमान खान 53 साल के हो चुके है लेकिन आज भी करोड़ों लड़कियां इन पर अपनी जान न्योछावर करती है. बॉलीवुड में 100 करोड़ के क्लब की शुरुआत करने वाले ये पहले अभिनेता है. इनकी दीवानगी लोगों के सर चढ़ के बोलती है. इनकी हर फिल्म कमाई का नया रिकॉर्ड बनाती है.

2. शाहरुख खान


बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान सबसे रोमांटिक हीरो माने जाते है. इन्होने एक बहुत छोटे से सीरियल से अपने कैरियर की शुरुआत की थी और आज इन्हें बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है.  उन्होंने बॉलीवुड में कई जबरदस्त हिट फिल्में दी है और अपनी फिल्मों की वजह से देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी पहचान बनाई है । शाहरुख खान की खूबसूरती प्राकृतिक है बिना मेकअप के भी वे उतने ही हैंडसम नजर आते हैं जितने कि फिल्मों में नजर आते हैं ।

3. अक्षय कुमार


बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार साल में सबसे ज्यादा फिल्मे लाने वाले एक्टर है. इनकी हर साल कई फिल्मे रिलीज़ होती है और हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिज़नस करती है. अक्षय की उम्र का इन पर ज़रा भी असर नहीं हुआ है. ये न सिर्फ हैण्डसम नजर आते है बल्कि बहुत फुर्तीले भी है. फिल्मे में ये अपने कई स्टंट खुद करते है.

credits: zimbio
बिना मेकअप पुरे बॉलीवुड में सबसे हैण्डसम लगते है ये 3 अभिनेता, देखें तस्वीरें बिना मेकअप पुरे बॉलीवुड में सबसे हैण्डसम लगते है ये 3 अभिनेता, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on November 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement