Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अपने पति से कहीं ज्यादा संपत्ति की मालकिन है ये 4 सेलिब्रिटी, नंबर 2 का नाम जानकर चौंक जायेंगे आप



एक जमाना था जब औरत को सिर्फ घर की चारदीवारी तक सिमित रहना पड़ता था. लेकिन आज बदलते दौर के साथ औरत और मर्द कंधे से कन्धा मिलकर चल रहे है. आज के समय में हर कोई औरत चाहती है की वो भी अपने पति की तरह कमाए और अपना एक करियर बनाए. आज हम आपको महिला सेलिब्रिटी से मिलवाने जा रहे है. ये वे एक्ट्रेस है जिन्होंने न सिर्फ अपनी पति की तरह करियर बनाया है बल्कि कमाई के मामले में ये अपने पति से भी कहीं आगे निकल चुकी है. इन सेलेब्रिटी की कमाई अपने पति से भी जायदा है.

1. फराह खान


फराह खान एक निर्देशक और कोरियोग्राफर है. ये बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स को अपने इशारों पर नचा चुकी है. फराह खान ने अपने से छोटे संपादक शिरीष कुंदर से ज्यादा समृद्घ बना दिया है। फराह खान की शादी 2004 में हुई थी। फराह खान 8 मिलियन डॉलर की मालकिन है।

2.सनिया मिर्जा


भारत की नंबर एक टेनिस खिलाडी सानिया मिर्ज़ा की भारत में अच्छी खासी फैन फोलोविंग है. सानिया ने सबका विरोध दरकिनार करते हुए साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी कर ली थी. सानिया ने अपने कैरियर में टेनिस के अलावा भी कई ब्रांड समर्थन से कमाई कि है. सानिया की कुल कमाई 165 करोड़ रुपए है जो इनके पति से कहीं ज्यादा है.

3.बिपाशा बासु


बिपाशा बासु एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है. बिपाशा अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में रहती ही है. इन्होने अप्रैल 2016 मेंं अपने से छोटे अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से शादी कि थी। ये करण की तीसरी शादी थी जबकि बिपाशा की ये पहली शादी ही थी.  बिपाशा के पास 3 आलीशान घर हैं।जबकि करण केवल मुंबई में एक ऊंची इमारत में एक अपार्टमेंट का मालिक है। जबकि बिपाशा ने 40 पत्रिकाओं के कवर पेजो पर अब प्रति फिल्म 2-3 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।बिपाशा करीब 100 करोड़ रुपये की मालकिन हैं. जबकि इनके पति करण एक टीवी एक्टर है हालाँकि इन्होने कई फिल्मो में भी काम किया है लेकिन ये अपनी पति से काफी कम कमाई करते है.

4.ऐश्वर्या राय बच्चन


विश्व सुंदरी रह चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का हर कोई दीवाना है. बहुत गजब की खूबसूरत ऐश्वर्या एक सफल बॉलीवुड एक्ट्रेस भी है और बॉलीवुड के लगभग हर बड़े कलाकार से साथ काम कर चुकी है. इन्होने साल 2007 में अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी की थी. लेकिन अगर करियर की तुलना की जाए तो ऐश्वर्या अपनी पति से कहीं आगे है. ऐश्वर्या  लॉरिअल, अरमानी, लॉन्गनेस आदि जैसे लक्जरी ब्रांडो के पीछे का एक जाना-माना चेहरा है।  ऐश्वर्या करीब 30 मिलियन डॉलर की मालकिन हैं।

credits: zimbio
अपने पति से कहीं ज्यादा संपत्ति की मालकिन है ये 4 सेलिब्रिटी, नंबर 2 का नाम जानकर चौंक जायेंगे आप अपने पति से कहीं ज्यादा संपत्ति की मालकिन है ये 4 सेलिब्रिटी, नंबर 2 का नाम जानकर चौंक जायेंगे आप Reviewed by bollykeeda on November 18, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement