Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 4 सितारों को जकड़ चुकी है जान लेवा बी मारियां, नम्बर 3 हुई थी ए ड्स का शिकार!



दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों की जिंदगी चमक दमक से भरी होती है। चमक धमक से भरी जिंदगी होने की वजह से कलाकारों को उनके जीवन में किसी भी तरह की कभी भी कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता होगा। इस चमक धमक के साथ साथ इन सितारों को कई गंभीर परेशानियों का सामना भी करना पड़ता है, आपको बता दें कि  एक आम आदमी की तरह ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों को भी अपने जीवन में तरह तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। आज आपको कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बताने वाले हैं जो कि किसी ना किसी जानलेवा बी मारी की चपेट में आ चुके हैं। इन कलाकारों नाम जानकर आप भी हैरान रह जाओगे।

1. अमिताभ बच्चन


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन फिल्म इंडस्ट्री में कई साल हो चुके है, बता दे की   बॉलीवुड पर्दे पर आई फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन को गंभीर चो ट लग गई थी। गंभीर चो ट लगने की वजह से अमिताभ बच्चन को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था। अस्पताल में भर्ती होने के बाद उन्हें कई बोतल खून चढ़ाया गया था। और इसी में से एक बोतल खू न हेपेटाइटिस बी वाय रस से ग्रसित था। जिसकी वजह से अमिताभ बच्चन को हेपेटाइटिस बी जैसी गंभीर बी मारी का शिकार हो गये थे । इस वजह से अभिनेता अमिताभ बच्चन का 75% लिवर खराब हो चुका है। आज वह अपने 25% लिवर के बदौलत अपनी जिंदगी जी रहे हैं।

2. सोनम कपूर


बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री में से एक है । बता दे कि सोनम कपूर बचपन के दिनों से शुगर की बी मारी से पीड़ित है। शुगर की बी मारी से पीड़ित होने की वजह से उन्हें काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

3. निशा नूर


साउथ के बड़े सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन भी उन्हें टिकट खिड़की पर सफलता की गारंटी मानते थे। निशा नूर ने तमाम बड़े कलाकारों के साथ काम किया और उस दौर में सबसे सफल अभिनेत्री थी।बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री निशा नूर की बात करें तो उन्हें ए ड्स जैसी गंभीर बी मारी ने अपनी चपेट में ले लिया था। एड्स जैसी गंभीर बी मारी के चपेट में आ जाने के बाद उनकी मौ त वर्ष 2007 में हो गई।

4. सलमान खान


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुल्तान अभिनेता सलमान खान फिल्म जगत के सुपर स्टार्स है, बता दे की सलमान खान भी एक बेहद गंभीर बी मारी से पीड़ित है। खबरों के मुताबिक सलमान खान जिस गंभीर बी मारी से पीड़ित है उस गंभीर बी मारी को ट्राइजेमिनल न्यूरेल्जिया नाम से जाना जाता है। इस बी मारी के तहत इंसान को सोते वक्त काफी ज्यादा तकलीफ का सामना करना पड़ता है। इस बी मारी में बहुत ही तेज़ दर्द होता है।

credits: zimbio

इन 4 सितारों को जकड़ चुकी है जान लेवा बी मारियां, नम्बर 3 हुई थी ए ड्स का शिकार! इन 4 सितारों को जकड़ चुकी है जान लेवा बी मारियां, नम्बर 3 हुई थी ए ड्स का शिकार! Reviewed by bollykeeda on November 12, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement