Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अपनी डेब्यू फिल्म में इतनी उम्र के थे बॉलीवुड के ये 4 दिग्गज अभिनेता, नंबर 3 है बॉलीवुड की जान!



बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने काफी कम उम्र में ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी पहली फिल्म के समय बेहद कम उम्र के थे तो आइए जानते हैं कि कौन-कौन से हैं वह अभिनेता।

1. सुनील शेट्टी


बॉलीवुड के फिट और एक्शन हीरो में से एक अभिनेता सुनील शेट्टी को आज किसी पहचान की जरुरत नही है,सुनील शेट्टी ने हर रह की फिल्म में काम किया है,आपको बता दें कि सुनील शेट्टी ने अपने कैरियर की शुरुआत 1992 में रिलीज हुई फिल्म बलवान से की थी इस वक्त उनकी उम्र 31 साल की थी।

2. सनी देओल


बॉलीवुड के एक्शन हीरो में से एक अभिनेता सनी देओल के अभिनय के लाखो करोड़ो फैन्स है, सनी देओल को बॉलीवुड का एक दमदार और धाकड़ अभिनेता के तौर पर जाना जाता है आपको बता दें कि उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 26 साल की उम्र में साल 1983 में रिलीज हुई फिल्म बेताब से की थी इस फिल्म की सफलता के बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक कई हिट फिल्में दी हैं।

3. अमिताभ बच्चन


बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन को आज किसी पहचान की जरुरत नही है, बता दे की  अमिताभ बच्चन ने अपने फिल्मी कैरियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने साल 1969 में रिलीज हुई फिल्म सात हिंदुस्तानी से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत की थी इस वक्त उनकी उम्र 26 साल थी।

4. संजय दत्त


बॉलीवुड के बाबा अभिनेता संजय दत्त बॉलीवुड के एक जाने-माने अभिनेता हैं हिट फिल्में दी हैं बता दें कि संजय दत्त ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1981 में रिलीज हुई फिल्म रोकी से की थी इस फिल्म के समय संजय दत्त की उम्र महज 22 साल थी।

credits: zimbio
अपनी डेब्यू फिल्म में इतनी उम्र के थे बॉलीवुड के ये 4 दिग्गज अभिनेता, नंबर 3 है बॉलीवुड की जान! अपनी डेब्यू फिल्म में इतनी उम्र के थे बॉलीवुड के ये 4 दिग्गज अभिनेता, नंबर 3 है बॉलीवुड की जान! Reviewed by bollykeeda on November 12, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement