Header Ad

Post AD Top

Advertisement

दीपिका-रणवीर की शादी में 40 मेहमानों के अलावा सिर्फ इन 4 बॉलीवुड सेलेब्स को मिला है न्योता!



दीपिका और रणवीर आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इटली के लेक कोमो के विला डेल बालडियानेलो ने दोनों सात फेरे लेंगे और सात जन्मों तक एक दूसरे को हो जाएंगे। दीपवीर आज कोंकणी रीति-रिवाज से शादी करेंगे और 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाज से। बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को सिर्फ 1 दिन ही बचा है। इन दोनों के परिवार पहले से ही इटली में मौजूद हैं। बता दें इनकी शादी की तैयारियां पहले से ही शुरू हो चुकी थी और अब शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं।


खबरों की मानें तो दीपिका और रणवीर इस खास दिन पर सब्यसाची के डिजाइनर कपड़ें पहनेंगे। कहा जा रहा है दीपिका कोंकणी रिवाज से हो रही शादी में साउथ इंडियन साड़ी तो वहीं सिंधी रिवाज से हो रही शादी में लहंगा पहनेंगी तो वहीं रणवीर कांजीवरम शेरवानी।


रणवीर ने घुटनों पर बैठकर दीपिका को प्रपोज किया। रणवीर ने ‘तूने मारी एंट्रियां’ गाना गाया और एक स्पीच भी दी। स्पीच सुनकर दीपिका इमोशनल हो गईं। अपनी होने वाली दुल्हन को इमोशनल देख रणवीर ने उन्हें गले लगा लिया। दीपिका-रणवीर की शादी इटली के लेक कोमो पैलेस पर रखी गई है जहां सिर्फ 40 मेहमानों को ही खास न्योता दिया गया है।


शादी के इस अवसर पर ये 40 लोग इटली पहुंच चुके हैं। खास बात यह भी रही कि मेहमानों के वहां पहुंचने के दौरान रणवीर और दीपिका ने खुद इन सभी लोगों को रिसीव किया और उनकी खातिरदारी में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही। बता दें कि अधिकतर इनमें दीपिका और रणवीर के खास दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हैं। लेकिन इनके अतिरिक्त बॉलीवुड इन्डस्ट्री से चार खास लोगों को भी इनविटेशन दिया गया है और इस शादी को प्राइवेट रखा गया है साथ ही सिक्युरिटी का भी खास इंतजाम किया गया है ताकि कोई अनजान व्यक्ति इस शादी में ना आ सके।


बॉलीवुड इन्डस्ट्री के मेहमानों तौर पर अभिनेता शाहरुख खान, आदित्य चोपड़ा, फराह खान और संजय लीला भंसाली को न्योता दिया गया है। जिसमें दीपिका की ओर से शाहरुख खान और फराह खान को तो वहीं रणवीर की ओर से आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली को इनवाइट किया गया है। रणवीर और दीपिका की ओर से सभी मेहमान इटली पहुंच चुके हैं। शादी की वजह से विला पूरे एक हफ्ते तक बाहरी लोगों के लिए बंद रहेगा। जहां एक ओर यह जगह दुल्हन के जैसे सजाया गया है तो वहीं सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं। यहां तीन अलग-अलग लेवल पर सिक्योरिटी की गई है।

credits: zimbio
दीपिका-रणवीर की शादी में 40 मेहमानों के अलावा सिर्फ इन 4 बॉलीवुड सेलेब्स को मिला है न्योता! दीपिका-रणवीर की शादी में 40 मेहमानों के अलावा सिर्फ इन 4 बॉलीवुड सेलेब्स को मिला है न्योता! Reviewed by bollykeeda on November 14, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement