Header Ad

Post AD Top

Advertisement

प्यार सचमुच अँधा होता है, फिल्म जगत की इन 4 जोड़ियों को देखकर हो जाएगा आपको भी यकीन!



दोस्तों बॉलीवुड में बहुत सी अभिनेत्रीया आती है और अपने अभिनय और खूबसूरती से सबको अपना दीवाना बना देती है लेकिन बॉलीवुड के ऐसी कुछ हसिनाये भी थी जिन्होंने फिल्मो में करियर नही चलने पर किसी पैसे वाले व्यक्ति के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया, बॉलीवुड में काफी कपल्स ने शादी करली हैं लेकिन अगर आप इनके पति को इनके साथ देखेंगे तो देख कर हैरान रह जायेंगे, क्योकि इनके पति के साथ इनकी जोड़ी अच्छी नही दिखती है आज आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी जोड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्हे देख कर यही कहेंगे की प्यार सचमुच अँधा होता है और अफ़सोस भी होगा के ये इनके हाथ कैसे लग गयी । आइये जानते हैं उन सितारों के बारे में!

1. जूही चावला और जय मेहता


 बॉलीवुड की खुबसूरत अभनेत्री जूही चावला फिल्म जगत की एक सफल अभिनेत्री रही हैं। जूही चावला की जय मेहता से शादी के फैसले को काफी लोगों ने उनका पागलपन बताया था। बावजूद इसके जूही ने अपने करियर को छोड़कर जय मेहता से शादी रचाई।

2. किम शर्मा और अली पंजाबी


बॉलीवुड की एक हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस किम शर्मा ने फिल्म मोहब्बते से बॉलीवुड फिल्मो में डेब्यू किया था इस के बाद वे कुछ और फिल्मो में नज़र आई लेकिन वे कुछ खास कमाल नही दिखा सकी, इस लिए इन्होने  अली  पंजाबी से शादी कर ली जो की एक बिजनेसमैन है पर ये दोनों एक साथ बिलकुल अच्छा नहीं लगते है।

3. फराह खान और  सिरीश कुंदेर


बता दे की फराह ने सिरीश कुंदेर के साथ शादी की थी जो की दिखने में फराह के आगे ज्यादा ख़ास नहीं हैं ।लेकिन फराह अपने पति से बेहद ही ज्यादा प्यार करती हैं और आज इन दोनों के तीन बच्चे हैं, बता दे की फराह खान बॉलीवुड की सबसे फेमस कोरियोग्राफर और काफी बड़ी निर्देशक भी मणि जाती हैं ।

4. इमरान खान और अवंतिका


फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुवात करने वाले इमरान खान का बॉलीवुड में सफ़र ज्यादा लम्बा तो नहीं रहा लेकिन वह अपने हैंडसम लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहे हैं ।बता दे की इमरान ने फैशन डिजाइनर अवंतिका से शादी की और आज इनकी एक बेटी हैं ।इमरान दिखने में बहुत हेंडसम हैं और इनकी पत्नी अवंतिका थोड़ी कम ही दिखाई देती हैं।

credits: zimbio

प्यार सचमुच अँधा होता है, फिल्म जगत की इन 4 जोड़ियों को देखकर हो जाएगा आपको भी यकीन! प्यार सचमुच अँधा होता है, फिल्म जगत की इन 4 जोड़ियों को देखकर हो जाएगा आपको भी यकीन! Reviewed by bollykeeda on November 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement