Header Ad

Post AD Top

Advertisement

साउथ के इन 4 सुपरस्टार्स की असली उम्र जानकर हैरान रह जाओगे आप, देखें तस्वीरें



फिल्म स्टार्स के लिए उसकी खूबसूरती सबसे अहम् होती है. एक स्टार खुद को सुन्दर और आकर्षक बनाये रखने के लिए जी जान से मेहनत करता है. वह अपने खान पान से लेकर अपनी फिटनेस तक का बहुत ध्यान रखता है. और ये अपनी मेहनत से अपने खूबसूरत को लम्बे समय तक बरक़रार भी रखता है. इनकी उम्र मानो थम सी जाती है. इनकी तस्वीरें देखकर अंदाज लगाना बेहद मुश्किल होता है की आखिर इनकी असली उम्र क्या है. आज हम आपको साउथ के 4 सुपरस्टार्स की उम्र बताने जा रहे है जिनकी असली उम्र का अंदाज लगाना किसी के लिए भी आसान नहीं है. ये आज भी बहुत हैण्डसम नजर आते है और इनके लुक्स देखकर कोई भी धोखा खा सकता है.

1. अल्लू अर्जुन


अल्लू अर्जुन की गिनती साउथ के सबसे खूबसूरत अभिनेताओं की लिस्ट मे होती है। अपनी एक्शन फिल्मों से लोगों को अपना दीवाना बना चुके अल्लु अर्जुन का जन्म 8 अप्रैल 1983 को हुआ था। उनकी उम्र 35 साल है।

2. महेश बाबू


साउथ के सबसे खूबसूरत हीरो माने जाने वाले एक्टर महेश बाबू के लुक्स कमाल के है. इनके जबरदस्त लुक्स की बदौलत ये आज भी 25 साल के लगते है. इन्होने बॉलीवुड की भी कुछ फिल्मो में काम किया है लेकिन इनका असली जलवा साउथ में देखने को मिलता है. उनका जन्म 9 अगस्त 1975 को हुआ था। इस वक्त महेश की उम्र 42 साल है।

3. प्रभास


फिल्म बाहुबली के इस हीरो को आज भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पहचान मिल चुकी है. बाहुबली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया था और प्रभास को भी इस फिल्म का फायदा मिला और वे रातों रात बहुत बड़े स्टार बन गए. आज बॉलीवुड का हर बड़ा डायरेक्टर प्रभास के साथ काम करना चाहता है। बता दे कि प्रभास का जन्म 23 अक्टूबर 1979 को हुआ था। उनकी उम्र 38 साल है।

4. नागार्जुन


ये साउथ के पुराने और सबसे फेमस एक्टर है. इनके फैन फोलोविंग भी साउथ में बहुत जायदा है.  उनके डॉयलाग बोलने का अंदाज आज भी लोगों की जुबान पर रहता है.  नागार्जुन जन्म 29 अगस्त 1959 को हुआ था और इनकी उम्र 58 साल है.

credits: zimbio
साउथ के इन 4 सुपरस्टार्स की असली उम्र जानकर हैरान रह जाओगे आप, देखें तस्वीरें साउथ के इन 4 सुपरस्टार्स की असली उम्र जानकर हैरान रह जाओगे आप, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on November 18, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement