Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सलमान खान के शो बिग बॉस में हुए 5 कारनामे, जिसे देख दर्शक हो चुके हैं शर्मिंदा!



बिग बॉस 12 शुरू हो चुका है। शो पूरे धूम-धड़ाके के साथ शुरू हुआ, जहां कंटेस्टेंट्स ने मजेदार तरीके से बिग बॉस हाउस में एंट्री ली। इस दौरान शो के होस्‍ट सलमान खान अपने मस्ती भरे अंदाज में शो को होस्‍ट करते हुए नजर आए। लेकिन बता दे की  बिग बॉस के अभी तक सभी 11 सीजन में कई बार हाथापाई, लड़ाईयां, पर्सनल अटैक और गंदी गालियां देने की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं जिसने घर के माहौल को बदल दिया था। इतना ही नहीं कुछ ऐसी गंदी हरकतें भी हुई है जिन्हें सुनकर या देख कर दर्शक शर्मिंदा तक हो । आइए जानते हैं कौन हैं वह लोग जिन्होंने बिग बॉस के घर के माहौल को बिगाड़ कर रख दिया था। आईये जानते है कुछ खास लम्हे बिग बॉस!

1. ओम ने किया था किचन में पेशाब


बिग बॉस सीजन 10 में अपने कंटेस्टेंट साथी बानी जे और रोहन मेहरा पर  स्वामी ओम को पेशाब फेंकने के कारण घर से बाहर निकाल दिया गया था, जिसके बाद स्वामी ओम ने सलमान खान को धमकी दी थी कि वो अपने समर्थकों के साथ बिग बॉस के फिनाले में जाकर सेट में आग लगाएंगे और सलमान खान की हड्डियां तोड़ देंगे। बिग बॉस के घर में सेट के पास पहुंचने से पहले ही लोनावला पुलिस ने स्‍वामी ओम को जल्द गिरफ्तार कर लिया था।

2. रात भर एक बेड पर सोए बेनाफ्शा और प्रियांक


बिग बॉस के सीजन 11 में बेनाफ्शा रात भर प्रियांक शर्मा के साथ उन्हीं के बिस्तर में सोई थीं। हालांकि बेनाफ्शा ने अलग कंबल लिया था, मगर बंदगी और पुनीश को मौका मिल गया और हितेन तेजवानी को दिखाया कि देखो दोनों साथ साथ सो रहे हैं, क्योंकि उन्होंने पुनीश और बंदगी की नजदीकियों को लेकर भी हंगामा किया था। इसके बाद जब विकास गुप्ता को यह बात पता चली तो वे भड़क गए थे।

3. गौतम गुलाटी व डियांड्रा की नजदीकियां


बिग बॉस के सीजन 8 में मॉडल डियांड्रा और टीवी एक्टर गौतम गुलाटी के बीच काफी नजदीकियां दिखाई दी थी। इसके अलावा गौतम गुलाटी बाथरूम में भी काफी देर तक वक्‍त बिताया था। इसके बाद अगले हफ्ते ही डियांड्रा को बिग बॉस के घर से बाहर निकलने पर मजबूर होना पड़ा। हालांकि इन खबरों में काफी अफवाहें थी कि डियांड्रा घर में प्रेग्नेंट हो गईं थी, जिसकी सच्चाई अभी तक किसी को मालूम नहीं हो पाई।

4. कप में थूक कर किश्वर मर्चेंट ने पिलाया था पानी


बिग बॉस सीजन 9 में किश्‍वर मर्चेंट ने ऋषभ को पानी देते वक्‍त उनके गिलास में थूक दिया था। इस हरकत से बेखबर ऋषभ ने वह पानी पी लिया था। इस कारण किश्‍वर को काफी शर्मिंदा होना पड़ा था। हालांकि इसके बाद किश्‍वर ने सब लोगों के सामने माफी भी मांगी थी।

5. अली कुली मिर्जा की गंदी हरकत


अली कुली मिर्जा ने बिग बॉस के सीजन 8 में सोनाली राउत के साथ एक गंदी हरकत की थी। उन्होंने कंबल के अंदर सोनाली को गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी जिसका खुलासा खुद सोनाली राउत ने किया था बाद में नेशनल टेलीविज़न पर सभी के सामने एक शो में सोनाली ने अली कुली को थप्पड़ जड़ा था।

credits: zimbio
सलमान खान के शो बिग बॉस में हुए 5 कारनामे, जिसे देख दर्शक हो चुके हैं शर्मिंदा! सलमान खान के शो बिग बॉस में हुए 5 कारनामे, जिसे देख दर्शक हो चुके हैं शर्मिंदा! Reviewed by bollykeeda on November 12, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement