Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जब इंटिमेट सीन देते समय बेकाबू हुए ये 5 एक्टर, कट बोलने के बाद भी नहीं रुके



बॉक्स ऑफिस पर कमाई के लिए फिल्मो में इंटिमेट सीन काफी महत्वपूर्ण होते है. कैमरों से भरे सेट पर कास्ट और क्रू मेंबर्स की मौजूदगी इस सीन्स को शूट कर रहे एक्टर-एक्ट्रेसेस की परेशानी को और बढ़ा देती है। तब एक्ट्रेस के लिए मुसीबत और बढ़ जाती है जब एक्टर ही सीन के दौरान अपना आप खो बैठे और आगोश में बह जाये. हम आपको बता रहे है वो एक्ट्रेस जो इन सीन में अपने साथी एक्टर की हवस का शिकार हो चुकी है.

1.विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित

फिल्म : दयावान (1988)


यह घटना आज भी काफी चर्चित है. डायरेक्टर फिरोज खान की इस फिल्म में विनोद खन्ना ने माधुरी दीक्षित के साथ इंटीमेट सीन दिया था। कहा जाता है कि इस सीन के दौरान विनोद इतने अनकंट्रोल हुए कि माधुरी का होंठ ही चबा गए। जब फिल्म रिलीज हुई तो इंटीमेट सीन को लेकर माधुरी की काफी आलोचना हुई थी। बाद में खुद माधुरी ने इस सीन को करना अपनी गलती बताया था।

2.विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया

फिल्म : मार्ग


डायरेक्टर महेश भट्ट की इस फिल्म में विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया का एक इंटीमेट सीन था। शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना खुद पर कंट्रोल खो बैठे और डायरेक्टर के कट बोलने के बावजूद काफी देर तक डिंपल को Kiss करते रहे थे। इस इंसिडेंट के बाद डिंपल सदमे में थीं। महेश भट्ट ने डिंपल से इसके लिए माफी भी मांगी। हालाँकि यह फिल्म कभी रिलीज़ नहीं हुई.

3.प्रेम नाथ और फरयाल

फिल्म : गोल्ड मैडल (1969)


रविकांत नगाइच डायरेक्टेड इस फिल्म में प्रेम नाथ और फरयाल के बीच फिल्माए गए एक इंटीमेट सीन की खूब चर्चा रही थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रेम नाथ ने सीन की शूटिंग के दौरान कंट्रोल खो दिया था और वे खुद को फरयाल के ऊपर फोर्स करने लगे थे। परेशान फरयाल ने खुद को प्रेम नाथ के चंगुल से बचाने के लिए काफी स्ट्रगल किया था।

4.रंजीत और माधुरी दीक्षित

फिल्म : प्रेम प्रतिज्ञा (1989)


फिल्म को बापू यानी सत्तिराजू लक्ष्मी नारायण ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में एक सीन था, जिसमें रंजीत माधुरी दीक्षित का रेप करते हैं। लेकिन शूटिंग के दौरान रंजीत अनकंट्रोल हो गए थे और खुद को माधुरी के ऊपर फोर्स करने लगे थे। इस बात से माधुरी बुरी तरह घबरा गई थीं। आखिर माधुरी ने साफ़ लहजे में रंजीत को चेतावनी दी की वे उन्हें टच न करें.

5.रणबीर कपूर और इवलिन शर्मा

फिल्म :ये जवानी है दीवानी (2013)


अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर और इवलिन शर्मा के बीच एक इंटीमेट सीन फिल्माया गया था। शूटिंग के दौरान रणबीर ने कंट्रोल खो दिया था और वे डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी इवलिन को Kiss करते रहे थे।

6.रुस्लान मुमताज और चेतना

फिल्म :आई डोंट लव यू (2013


डायरेक्टर अमित कसारिया की इस फिल्म के इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान रुस्लान मुमताज कंट्रोल खो बैठे थे और उन्होंने एक्ट्रेस चेतना पांडे की ड्रेस की चैन खींच दी थी। इसकी वजह से चेतना की ड्रेस बॉडी से खिसक गई थी। बाद में रुस्लान ने इस हादसे के लिए चेतना से माफी भी मांगी थी।

7.जैकलीन फर्नांडीज और सिद्धार्थ मल्होत्रा

फिल्म : अ जेंटलमैन (2016)


यह फिल्म हाल ही में रिलीज़ हुई है. राज निदिमोरु एंड कृष्णा डीके डायरेक्टेड इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज के बीच एक Kiss सीन था। सीन की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर द्वारा कट बोले जाने के बाद भी सिद्धार्थ और जैकलीन एक-दूसरे को Kiss करते रहे थे.

credits: zimbio
जब इंटिमेट सीन देते समय बेकाबू हुए ये 5 एक्टर, कट बोलने के बाद भी नहीं रुके जब इंटिमेट सीन देते समय बेकाबू हुए ये 5 एक्टर, कट बोलने के बाद भी नहीं रुके Reviewed by bollykeeda on November 13, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement