Header Ad

Post AD Top

Advertisement

फ़िल्म सीन के दौरान सच में शराब पी गये थे ये 5 बॉलीवुड एक्टर्स, एक तो पी गया था पूरी बोतल!



दोस्तों फिल्म के कलाकार अपने अभिनय को परदे पर  अच्छे पेश करने के लिए ये बहुत मेहनत करते है, कभी कभी इनको वो भी करना पड़ता है जो उनको पसंद नही होता है, बॉलीवुड के एक्टर्स का काम करने का अपना अलग अंदाज़ होता है। आज आपको कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बता रहे जिन्होंने फिल्म में अपने रोल को करने के लिए रियल शराब पी थी, आईये जानते उन स्टार्स के बारे में!

1. आमिर खान


बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान अपनी फिल्म में हर काम परफेक्ट करने की कोशिश करते है, बात दे की आमिर ने अपनी दो फिल्मो में सीन देने के लिए रियल में शराब पी थी, आपको बता दे की ‘राजा हिन्दुस्तानी’ आमिर खान की बेस्ट फिल्मों में से एक है। उन्होंने फिल्म के एक गाने ‘तेरे इश्क में नाचेंगे’ में एक बोतल वोडका सच में चढ़ा ली थी। जिसका खुलासा उन्होंने खुद 2000 में एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

2. राजकुमार राव


राजकुमार राव ने फिल्म सिटीलाइट्स के एक सीन में राजकुमार राव ने सच में शराब पी होती है। राजकुमार राव ने डायरेक्टर से पूछ कर किरदार के साथ न्याय करने के लिएa 6 पेग वोडका लगा लिए थे।

3. आमिर खान, आर माधवन और शर्मन जोशी


अभिनेता आमिर खान , आर माधवन और शर्मन जोशी की सुपर हिट फिल्म ३ इडियट्स में आधी रात में ड्रिंक करने वाला सीन फिल्मा ने से पहले सच में तीनों एक्टर्स ने शराब पी थी।

4. विक्की कौशल


कुछ समय पहले रिलीज़ हुई अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू में कमली का किरदार निभाने वाले विक्की कौशल ने एक सीन में सच में ड्रिंक किया था। इसका खुलासा उन्होंने खुद राजीव मसंद के शो में किया था।

5. वरुण धवन


फिल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया के क्लाइमेक्स सीन से पहले जब अभिनेता वरुण आलिया को खोने के डर से रो रहा होता है। तब उसने सच में शराब का नशा किया था।

credits: zimbio
फ़िल्म सीन के दौरान सच में शराब पी गये थे ये 5 बॉलीवुड एक्टर्स, एक तो पी गया था पूरी बोतल! फ़िल्म सीन के दौरान सच में शराब पी गये थे ये 5 बॉलीवुड एक्टर्स, एक तो पी गया था पूरी बोतल! Reviewed by bollykeeda on November 20, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement