Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अरबपतियों से शादी कर मौज उड़ा रही हैं ये 6 फ्लॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस, नंबर 4 है सबसे बड़ा नाम



बॉलीवुड में आये दिन कई अभिनेत्रियाँ लांच होती है. लेकिन इनमे से कुछ ही एक्ट्रेस एक सफल कैरियर बना पाती है. लेकिन अक्सर बॉलीवुड में अच्छा कैरियर न बना पाने वाली एक्ट्रेस किसी बड़े अमीरजादे से शादी करके एक ऐशो आराम की ज़िन्दगी ज़रूर जीती है. आज हम आपको ऐसी ही 3 एक्ट्रेस के बारे बताने जा रहे है जो फिल्मो में तो एक सफल एक्ट्रेस नही बन पाई लेकिन एक बिज़नसमैन से शादी कर ली. और आज इनके पति की कमाई अरबों रुपये है.

1.आयशा टाकिया


ये आखिरी बार सलमान की फिल्म वांटेड में नजर आई थी. इन्होने कुछ फिल्मे हिट भी दी लेकिन इनका करियर औसत ही रहा. आयशा ने अपने बॉय फ्रेंड फरहान आज़मी के साथ शादी की है. पास काफी होटल हैं और उनके पति के पिता जी एक नेता हैं. उनके पिताजी का नाम अबू आज़मी है. इसके परिवार की कुल कमाई 10 मिलियन डॉलर है.

2.अमृता अरोड़ा


इस एक्ट्रेस का फ़िल्मी कैरियर बहुत छोटा रहा है. उन्होंने कुछ ही फिल्मो में काम किया और वे नहीं चल पाई. इसके बाद उन्होंने शकील लड़क से शादी कर ली. ये इमारतों का निर्माण करने वाली कंपनी के मालिक है. इनकी कुल कमाई 12 मिलियन डॉलर है.

3.सेलिना जेटली


ये मिस इंडिया भी रह चुकी है. और मिस यूनिवर्स में रनरअप रही थी. यह खूबसूरत एक्ट्रेस भी फिल्मो में कुछ खास कमाल नही दिखा सकी और फिल्मो छोड़कर एक बड़े बिजनेसमैन से शादी कर ली.उन्होंने ऑस्ट्रिया के एक बहुत ही बड़े व्यवसायी पीटर हाग से शादी कर ली. पीटर के काफी जगह बहुत होटल हैं. इनके होटल दुबई और सिंगापुर में हैं.

4. ईशा देओल


ईशा हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र की बेटी है. बहुत बड़े स्टार माता पिता होने के बावजूद भी ईशा बॉलीवुड में अपना करियर नही बना पायी. इन्होने धूम और इसके अलावा भी कई बड़ी हिट फिल्मो में काम किया लेकिन इनका करियर ग्राफ धीरे धीरे निचे गिरता चला गया. ईशा ने डायमंड मर्चेंट कारोबारी भरत तख्तियानी से साल 2012 में शादी की थी. उनके कारोबार में परिवार की तीसरी पीढ़ी यानी भरत तख्तियानी हैं. उनकी कंपनी का नाम ‘आर जी बैंगल प्राइवेट लिमिटेड’ है. और अपने पति का उनके बिजनेस में हाथ बताती है

5. किम शर्मा


फिल्म मोहबतें में नजर आने वाली किम शर्मा ज्यादा फिल्मों में काम नही किया है, लेकिन उन्होंने एक बिजनेसमैन से शादी कर सेटेल हो गई हैं. उन्होंने केन्या के बहुत बड़े बिज़नेसमैन अली पंजानी से शादी की थी.

6. गायत्री जोशी


गायत्री को फिल्म स्वदेश में शाहरुख़ खान के साथ काम करने के लिए जाना जाता है. यह इनकी एकमात्र फिल्म थी.  गायत्री जोशी ने साल 2005 में रियल एस्टेट टायकून विकास ओबेरॉय से शादी की थी. विकास ओबेरॉय फोर्ब्स की टॉप 100 की लिस्ट में 81वें नंबर पर हैं. उनकी नेटवर्थ 1.87 बिलियन डॉलर (10 हजार करोड़ रु. से ज्यादा) है. गायत्री के दो बेटियां हैं.

credits: zimbio
अरबपतियों से शादी कर मौज उड़ा रही हैं ये 6 फ्लॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस, नंबर 4 है सबसे बड़ा नाम अरबपतियों से शादी कर मौज उड़ा रही हैं ये 6 फ्लॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस, नंबर 4 है सबसे बड़ा नाम Reviewed by bollykeeda on November 12, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement